Actor Karan Kundra started romance and with Tejasswi Prakash in the mall

पब्लिक प्लेस पर ही तेजस्वी प्रकाश को KISS करने लगे करण कुंद्रा, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

पब्लिक प्लेस पर ही तेजस्वी प्रकाश को KISS करने लगे करण कुंद्रा, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो :Actor Karan Kundra started romance and with Tejasswi Prakash in the mall

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:44 am IST

मुंबई । Karan Kundra and Tejashwi Prakash तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी सोशल मीडिया में छाई रहती है। दोनों स्टार्स की लिंक अप की खबरें बिग बॉस 15 के दौरान आई। तेजस्वी और करण की तस्वीरें अक्सर सोशल साइट्स पर खूब वायरल होती है।

यहा भी पढ़े :  भारत-पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले AB डिविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

इन दिनों सोशल मीडिया में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजस्वी प्रकाश रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही है।वहीं एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से और बैक साइड से हद से ज्यादा रिवीलिंग है। करण कुंद्रा ब्लैक कलर के ट्राउजर के साथ ब्लैक टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन कलर का कोट पहने दिख रहे है।

यहा भी पढ़े : छत्तीसगढ़ः वाटरफाल में डूबे 7 लोग, एमपी से आए थे पिकनिक मनाने, 5 लोगों की तलाश जारी 

वायरल वीडियो में बिग बॉस की विनर रही तेजस्वी प्रकाश करण के साथ एलिवेटर पर खड़े हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि चलती हुई सीढ़ियों पर दोनों एक दूसरे के अपोजिट खड़े हैं और जैसे ही दोनों एक दूसरे के सामने आते हैं तो लिपकिस करते हैं। इन दोनों सितारों का ये लिपकिस वाला वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

यहा भी पढ़े : ये है बॉलीवुड की वो फिल्में, जिसका रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, केजीएफ से लेकर बाहुबली 2 भी फेल…