सलमान खान संग रेडी में काम करने वाले अभिनेता का 27 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक | Actor Mohit Baghel passes away working with Salman, Ready, Bollywood mourns

सलमान खान संग रेडी में काम करने वाले अभिनेता का 27 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक

सलमान खान संग रेडी में काम करने वाले अभिनेता का 27 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:26 pm IST

मुंबई। दबंग सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम करने वाले मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन हो गया। वह महज 27 साल के थे। उनके निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 20 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 40 नए मामले आए …

जानकारी के अनुसार मोहित लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। वहीं हालत​ बिगड़ने पर मोहित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं उपचार के दौरान मोहित का निधन हो गया। उनके निधन की खबर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो से जुड़े राज शांडिल्य ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जिसके बाद बालीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए मोहित को श्रद्धांजलि दी हैं।

Read More News: मध्यप्रदेश में 6 हजार के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, पिछले 24 …

मोहित बघेल के निधन पर राज शांडिल्य ने अपने ट्वीट में उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुमसे कहा था देख तुम्हारे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तुम बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूंगा…और तुम्हें आना ही पड़ेगा’।

Read More News:  ज्योति ने साइकिलिंग फेडरेशन के ऑफर को 1 महीने के लिए टाला, बोलीं- अभी हाथ-पैर में है दर्द

राज शांडिल्य के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी मोहित बघेल के निधन पर शोक जाता है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वह काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक थे। हमेशा खुश, सकारात्मक और प्रेरित करने वालों में से थे।’ इनके अलावा मोहित के फैंस ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

बताते चले कि मोहित बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। सालमान खान के साथ फिल्म रेडी में उनके अभियन की जमकर तारीफ भी हुई थी। मोहित ने फिल्म में अमर चौधरी का किरदार निभाया था। इसके अलावा मोहित ने फिल्म जबरिया जोड़ी में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किए हैं।

Read More News: पिता को बैठाकर 1200 किमी साइकिल चलाने वाली ज्योति ने जीता इवांका ट्रंप का दिल, अमेरिकी