actres akshara singh dance video on tu cheez badi hai mast mast song

Viral video: ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ Song पर अक्षरा सिंह ने किया सबसे फाडू डांस, रवीना टंडन भी देखकर हो जाएंगी Shocked

Akshara singh Viral video: अक्षरा सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वह अपने फैशन सेंस को लेकर मीडिया में छायी रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:26 pm IST

Akshara singh Viral video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपने फैशन सेंस को लेकर मीडिया में छायी रहती हैं। उनके हर एक अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहता है। अब एक्ट्रेस ने अपना रवीना टंडनके फेमस गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त पर डांस मूव्स दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसे आर्टिकल लिखे जाने तक महज एक घंटे के भीतर ही 36 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

READ MORE :  10 घंटे के लिए दुल्हन बनी ये लड़की, रात में सात फेरे लिए, सुबह तोड़ दी शादी, पूरा माजरा जान हिल जाएंगे आप 

वीडियो में लोगों ने अक्षरा के डांस मूव्स को तो काफी इन्जॉय किया ही साथ ही उनके लुक ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है। इसमें उन्हें ब्लैक कलर के सिजलिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। इसमें लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने काला चश्मा भी लगाया है और बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है। इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इसमें उनके लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी। एक यूजर ने तो उनके लुक को देखकर लिखा, ‘क्या अदा है यार’। दूसरे ने लिखा, ‘इतने कपड़े कहां से आए’। तीसरे ने लिखा, ‘वो कुछ भी कर सकती हैं। वो स्टार हैं। शानदार दी।’ इसके साथ ही एक यूजर ने उनके डांस वीडियो को आउटस्टेंडिंग बताया है। इसी तरह से लोग अपनी शेरनी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

READ MORE : PUBG के लिए कातिल बना बेटा: जिस मां ने दूध पिलाया, उसी के सीने में दाग दी 6 गोलियां, 3 दिन शव पर छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर… फिर पिता को वीडियो कॉल कर… 
अक्षरा सिंह ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया हिट सॉन्ग ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है। इस गाने को दोनों स्टार्स पर फिल्म ‘मोहरा’ में फिल्माया गया था और ये 90 के दशक का सबसे हिट सॉन्ग है। ये गाना अगर आज भी कहीं बज जाए तो लोगों की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं और इस पर हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाता है।

IBC24 पर लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 
Flowers