Actress Ananya Pandey wearing a bralette, photos viral on social media

कैमरे के सामने एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने खोल दिए कोट के सारे बटन, तस्वीरें देख फैंस भी हो गए हैरान

Actress Ananya Pandey wearing a bralette, photos viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:42 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:42 pm IST

नई दिल्लीः Ananya Pandey wearing  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे अपने सिजलिंग लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी ऐसी तस्वीरे भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल होती रहती है। एक बार फिर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं।

Read more : ‘यूक्रेन में रूसी कार्रवाई पर न दें दखल.. नहीं तो ऐसे होंगे परिणाम जो इतिहास में नहीं देखे गए होंगे’, रूस ने अमेरिका-नाटो को दी धमकी 

Ananya Pandey wearing  दरअसल, इस फोटो को खुद एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीरों में अनन्या पांडे ने अपने कोट के सारे बटन खोल दी है। वह ब्रालेट में नजर आ रही हैं। उसके ऊपर उन्होंने कोट पहना है और उसके सारे बटन खोल दिए है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की पैंट पहन रखी है। फोटोज में अनन्या का बॉसी लुक साफ नजर आ रहा है।

Read more : यूक्रेन पर हमले के बाद रूस पर गिर सकती है प्रतिबंधों की गाज, कड़े प्रतिबंध लगाने की योजना बना रहा यूरोपीय संघ 

बता दें कि कैमरे के सामने अनन्या ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है। फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। मालूम हो कि इससे पहले अनन्या ने कभी बिकिनी में तो कभी ब्रालेट में जमकर फोटोज शेयर की थीं जो काफी चर्चा में रहीं। उनकी हर फोटो को लाखों में लाइक मिलते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)