Aisha Sharma hot pics : did a very bold photoshoot without wearing a bra

बिना ब्रा पहने ही एक्ट्रेस आयशा शर्मा ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, खोल दिए शर्ट के बटन और.. देखें

Actress Aisha sharma अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आयशा शर्मा ने बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:27 am IST

Aisha Sharma hot pics

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आयशा शर्मा ने बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है। जो कि चर्चा में है।

Read More News: पिता ने 21 दिनों से फ्रीजर में रखा है जवान बेटे का शव, वजह जान चौक जाएंगे आप

आयशा शर्मा ने बिना बरा के ही आउटफिट कैरी किया है। उन्होंने तस्वीरों में कई स्टाइलिश पोज दिए हैं। कुछ में वो बैठ के पोज दे रही हैं तो कुछ में वो खड़ी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

बता दें कि आयशा शर्मा एक पॉलिटिकल फैमिली से आती हैं। पिता अजीत शर्मा कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं और और भागलपुर से विधायक है। वहीं बेटी बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही है। ‘सत्यमेव जयते’ से स्टार बनी आयशा ने कई बोल्ड फोटोशूट कराएं है, जो काफी चर्चा में रही।

Read More News:  राजधानी में फिर चाकूबाजी, गंभीर हालत में युवक निजी अस्पताल में भर्ती, इधर बिजली तार की चपेट में आने से 9 मवेशियों की मौत

वहीं इस बार बिना ब्रा के फोटो ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। इससे कुछ दिन पहले भी आयशा शर्मा ने व्हाइट शर्ट में फोटोशूट कराया था। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट था जिसमें उन्होंने सिर्फ सर्ट पहनी थी। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं।

Read More News: यहां प्रधानमंत्री ने नवंबर में पद छोड़ने की घोषणा की, पार्टी प्रमुख का पद भी छोड़ेंगे, इस देश के लिए अप्रत्याशित फैसला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)