Actress Disha Patani shared hottest photo ever on social media

दिशा पाटनी के बिकिनी फोटो ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, शेयर की अबतक की सबसे हॉट फोटो

दिशा पाटनी के बिकिनी फोटो ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पाराः Actress Disha Patani shared hottest photo ever on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:18 am IST

नई दिल्लीः Disha Patani shared hottest photo बॉलीवुड की सुपरहॉट और सुपरफिट एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने हॉटनेस के लिए जानी जाती है। दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर बोल्ड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती है। तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगती है। इसी बीच एक बार फिर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तहलका मचा रही है।

Read more :  कल नहीं चलेंगी ऑटो, टैक्सी और मिनी बसें, यहां के ड्राइवर एसोसिएशन ने हड़ताल का किया ऐलान 

Disha Patani shared hottest photo दरअसल, दिशा पाटनी ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिशा पाटनी बिकिनी पहने पोज दे रही हैं। तस्वीर में दिशा पाटनी साइड पोज दे रही हैं और अपने बालों को सेट करती दिख रही हैं। इसी के साथ उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ रही हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। तस्वीर में दिशा ऐसा पोज दे रही हैं जो उनकी फिट बॉडी और कर्वी शेप को बेहद ही खूबसूरती से दिखा रहा है।

Read more :  ‘गलती उनकी है जो फुटपाथ पर सोते हैं’, हिट एंड रन केस में मंत्री जी के बिगड़े बोल

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सूतारिया अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में काम करती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि दिशा अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे भाग ‘पुष्पा 2’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगीं। जो सामंथा रूथ प्रभु के ‘ऊं अंटावा’ जितना ही धमाकेदार होगा।

 

 
Flowers