Actress Kajal Raghwani Quit Bhojpuri Cinema! seen cooking in the village

इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्मी दुनिया? गांव में करती दिखी ये काम, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें

इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्मी दुनिया? गांव में कर रही ये काम : Actress Kajal Raghwani Quit Bhojpuri Cinema! seen cooking in the village

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:49 pm IST

Actress Kajal Raghwani Quit Cinema ! भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। चाहे बात फिल्मी दुनिया की हो या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर। किसी ने किसी वजह से सोशल मीडिया समेत तमाम जगहों पर उनकी चर्चा होती रहती है। इसी बीच अब वह एक बार फिर लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। इसमें वो देहाती महिला बन चूल्हे पर पूरी तलते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि वैसे अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि एक्ट्रेस ने ग्लैमर वर्ल्ड छोड़कर गांव की लाइफ को अपना लिया है? लेकिन हकीकत कुछ और है।

Read more : ‘खड़गे जैसे नेता कांग्रेस में नहीं ला सकते बदलाव, पार्टी में ऐसी है उनकी हैसियत’, शशि थरूर का जोरदार तंज 

Actress Kajal Raghwani Quit Cinema ! दरअसल, काजल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो हंसते-मुस्कुराते चूल्हे पर खाना बनाती दिख रही हैं।मेहंदी ग्रीन कलर की साड़ी में काजल की सादगी लोगों को खूब भा रही है। फोटो शेयर करते हुए काजल लिखती हैं, सुबह का नाश्ता मेरे घर पधारो।  अगर काजल राघवानी की पोस्ट (Kajal Raghwani Post) पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए कि जाए तो एक ने लिखा, ‘मैम चूल्हा तो जल नहीं रहा फिर आपने ये सब होटल से ऑर्डर किया है क्या?’। दूसरे ने लिखा, ‘हाय नाश्ता क्या आपके हाथ से वो बगल में रखे हाउसवाइफ वेपंस (चम्मच, बेलन, चाकू) ये सब भी खा लेंगे’। तीसरे ने लिखा, ‘भोजपुरी में वाइफ को कहा जाता है मेहरारू’।

Read more :  बहु का चल रहा था चक्कर, ससुर ने प्रेमी से दूर रहने की दी हिदायत, प्रेमी के साथ मिलकर किया ये… 

वहीं अगर काजल राघवानी की लव लाइफ पर नजर डालें, तो इन दिनों उनके और प्रदीप पांडे चिंटू के अफेयर की चर्चा हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों रिश्ते में हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है। ये सिर्फ कपल ही बता सकता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda🦋 (@kajalraghwani)