लेदर जैकेट में एक्ट्रेस शहनाज गिल का कातिलाना अंदाज, फैन्स बोले- कहां से लायी हो ये अदाएं...देखें Photos | Actress Shehnaaz Gill's killer style in leather jacket, fans said - where did you bring these ... See Photos

लेदर जैकेट में एक्ट्रेस शहनाज गिल का कातिलाना अंदाज, फैन्स बोले- कहां से लायी हो ये अदाएं…देखें Photos

लेदर जैकेट में एक्ट्रेस शहनाज गिल का कातिलाना अंदाज, फैन्स बोले- कहां से लायी हो ये अदाएं...देखें Photos

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:12 pm IST

नई दिल्ली। एक्ट्रेस Shehnaaz Gill फिर एक एक बार अपनी किलर तस्वीरों से फैंस को घायल कर रही हैं, वे अपने शुभचिंतकों के लिए अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती हैं, इसी बीच शहनाज की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल होने लगी हैं, जिसमें उनका बड़ा ही किलर लुक देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘क…

इन तस्वीरों में शहनाज हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं, तस्वीरों में वे व्हाइट टॉप, लाइट ब्लू जींस और ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आ रहीं है, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री का निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, पद्मश…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट किया है, “सच्ची सच्ची बोलो ये अदाएं कहां से लाईं?”, वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखना क्राइम है,’ इस तरह से कोई शहनाज को ‘गॉर्जियस’ कोई ‘स्वीट’ तो कोई ‘स्टनर’ बता रहा है, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों व विडियो को मिनटों में वायरल कर देते हैं।

ये भी पढ़ें:  ‘उसने मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था’, एक्ट्रेस ‘बबिता जी’ ने सालों पहले हुई ख…

बात करें शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की तो इस समय उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है, कुछ दिनों पहले ही वे बादशाह के साथ ‘फ्लाई (Fly)’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं, शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं, बीते दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को भी सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

 
Flowers