जब ऋतिक रोशन के साथ ऐसी इंटिमेट सीन करने पर ऐश्वर्या राय को मिला था कानूनी नोटिस, हो चुकी थी अभिषेक से सगाई | aishwarya rai got legal notice due intimate scene with hrithik roshan on dhoom Movie

जब ऋतिक रोशन के साथ ऐसी इंटिमेट सीन करने पर ऐश्वर्या राय को मिला था कानूनी नोटिस, हो चुकी थी अभिषेक से सगाई

जब ऋतिक रोशन के साथ ऐसी इंटिमेट सीन करने पर ऐश्वर्या राय को मिला था कानूनी नोटिस, हो चुकी थी अभिषेक से सगाई

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:42 am IST

मुंबई: ‘ऐश्वर्या राय बच्चन’ बॉलीवुड का वो नाम जिसने दमदार अभिनय के दम पर पुरी दुनिया में अपना नाम बनाया है। हालांकि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में आने से पहले Miss World का खिताब जीता था, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान मिली। ऐश्वर्या राय ‘जोश’, ‘जोधा अकबर’, ‘देवदास’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘हम दिल दे चुके हैं सनम’, ‘मोहब्बतें’ जैसी कई सफल ​फिल्में दी है। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी थी, जिसके चलते उन्हें कानूनी पचड़े झेलना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने दी है।

Read More: श्रमिकों को लेकर भोपाल आने वाली स्पेशल ट्रेन हुई लेट, अब 7.30 बजे पहुंचेगी स्टेशन

दरअसल मामला साल 2006 का है, जब ऐश्वर्या राय संजय गांधवी की फिल्म धूम 2 में ​काम किया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं थी। फिल्म में ऐश्वर्या और ऋतिक के किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस सीन को लेकर ऐश्वर्या राय को लीगल नोटिस मिला था। हालांकि खबरें यह भी है कि बच्चन फैमिली को इस सीन से ऐतराज था। बता दें कि धूम 2 की शूटिंग से पहले ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से सगाई हो गई थी।

Read More: स्वदेश लौटने इतने लोगों ने किया आवेदन कि कुछ ही घंटों में नागर विमानन मंत्रालय की वेबसाइट हुई क्रैश

एक समारोह के दौरान ऐश्वर्या राय ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुझे कहीं न कहीं ये भी पता था कि मेरी ऑडियंस भी इसे लेकर कम्फर्टेबल नहीं होंगे। फिर सोचा अगर मुझे यह करना ही होगा तो पहले इंडियन सिनेमा में करूं, मैं देखना चाहती थी कि मैं जैसा सोचती हूं क्या वाकई ऐसा है और फिर वही हुआ जिसका उन्हें डर था।

Read More: मोटर व्हीकल से जुड़े डॉक्युमेंट्स की वैधता 30 जून तक बढ़ी, सरकार ने लोगों को दी बड़ी मोहलत

मैंने बतौर कलाकार अपना काम किया और 2-3 घंटे की फिल्म में महज कुछ सेकंड के सीन के लिए मुझसे जवाब मांगा गया। बकौल ऐश्वर्या उन्हें इस लिपलॉक सीन के बाद कई कानूनी नोटिस मिले। लोगों का कहना था कि ‘आप आइकॉनिक हैं, आप हमारी लड़कियों के लिए उदाहरण हैं, आपने अपनी लाइफ को एक उदारण की तरह पेश किया है। वे आपके इस सीन से कम्फर्टेबल नहीं हैं, आपने ऐसा क्यों किया?

Read More: ड्राइवरों और नाइयों को मिलेगा पांच-पांच हजार रुपए, कोरोना संकट में मिलेगी बड़ी राहत