स्वदेश लौटने इतने लोगों ने किया आवेदन कि कुछ ही घंटों में नागर विमानन मंत्रालय की वेबसाइट हुई क्रैश | The MoCA website is down due to unprecedented traffic

स्वदेश लौटने इतने लोगों ने किया आवेदन कि कुछ ही घंटों में नागर विमानन मंत्रालय की वेबसाइट हुई क्रैश

स्वदेश लौटने इतने लोगों ने किया आवेदन कि कुछ ही घंटों में नागर विमानन मंत्रालय की वेबसाइट हुई क्रैश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 6, 2020/12:33 pm IST

नई दिल्ली: लॉक डाउन में विदेशों में फंसे लोगों की वापसी के लिए केंद्र सरकार ने अनुमति दे दी है। इसके साथ ही वतन वापसी के लिए लोग आवेदन करना शुरू कर दिए हैं। लेकिन हैरत की बात ये है कि भारत सरकार की घोषणा के एक दिन बाद वतन वापसी के लिए इतने आवेदन आए कि कुछ ही देर में नागर विमानन मंत्रालय का वेबसाइट क्रैश हो गया। इस बात की जानकारी नागर विमानन मंत्रालय ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर दी है।

Read More: बीजेपी ने कहा शराब की होम डिलीवरी का फैसला वापस ले सरकार, दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

नागर विमानन मंत्रालय ने ट्वीट कर लिखा है कि हमारी वेबसाइट अभूतपूर्व बोझ के कारण काम नहीं कर पा रही है। राष्ट्रीय सूचना-विज्ञान केंद्र का दल इस पर काम कर रहा है। फंसे हुए नागरिकों को लाने वाली उड़ानों से संबंधित विवरण एयर इंडिया की वेबसाइट पर जल्द ही डाला जाएगा। आप वहां सीधे इसे देख सकते हैं। असुविधा के लिए हमें खेद है।

Read More: बौद्ध जयंती पर 7 मई को मांस-मटन बिक्री केंद्र बंद रखने के आदेश, पंचशील सिद्धांतों के खिलाफ है जीव हिंसा

गौरतलब है कि विदेश में फंसे तकरीबन 15,000 भारतीयों को भारत वापस लाने के लिए केंद्र सरकार ने अनुमति दे दी है। सरकार ने निर्देश जारी करते हुए कहा है क 7 मई के बाद शुरू की जाएगी। ज्ञात हो कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई), ब्रिटेन, अमेरिका, कतर, सऊदी अरब, सिंगापुर, मलेशिया, फिलीपीन, बांग्लादेश, बहरीन, कुवैत और ओमान में फंसे भारतीयों को इन उड़ानों के जरिए वापस लाया जाएगा।

Read More: सीएम बघेल ने मंत्रियों को फिजूल खर्च रोकने के दिए निर्देश, कृषि मंत्री चौबे ने कही ये बात…

 

 
Flowers