akshara singh viral video link | akshara singh ka viral video kaise download karen

वायरल MMS पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी? शेयर किया रोते हुए वीडियो, कही ये बात

वायरल MMS पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी?! akshara singh viral video link | akshara singh ka viral video kaise download karen

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:24 pm IST

पटनाः akshara singh viral video link  सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस जमकर वायरल हो रहा है। कथित वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़के के साथ संदिग्ध अवस्था में दिखाई दे रही है। अब इस वायरल एमएमएस के बाद अक्षरा सिंह का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि एमएमएस वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है।

Read More: प्रदेश में हुए घोटाले के लेकर विपक्ष खटखटाएगा हाईकोर्ट का दरवाजा, सदन से सड़क तक जारी आंदोलन 

akshara singh viral video link  दरअसल मोज म्यूजिक भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल ने अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह रोते हुई दिखाई दे रही है। चैनल ने यह दावा किया है कि एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने रोते रोते भी एक वीडियो शेयर किया है। अक्षरा सिंह का करीब एक मिनट का वीडियो है जिसमें वह रोते हुए कहती हैं कि तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं। आप नहीं रख रोक सकते। आप बहुत बड़ा नाम हैं तो आप अपना काम कीजिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं।

Read More: ऐसी स्थिति में मिला महिला और दो मासूमों का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में सामने आई ये वजह 

उन्होंने आगे कहा कि हकीकत में रहिए फेक मत रहो। सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही ये सब क्यों होता है। दूसरी इंडस्ट्री भी तो है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह का सिनेमा है। मगर ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है। यहां इतनी चीपनेस क्यों है। सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं। इसको ब्लॉक करते हैं उसको ब्लॉक। उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाए। आखिर ये सब क्यों?

Read More: भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेसियों को बताया ‘चोर उचक्के’, नेता प्रतिपक्ष बोले- खुद की गरिमा गिराई 

लेकिन आपको बता दें ये अक्षरा सिंह का दो साल पुराना वीडियो है जब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे और कुछ नामी लोगों पर टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे। मगर इस वक्त अक्षरा सिंह के पुराने वीडियो को गलत तरह से पेश किया जा रहा है और उनके डडै वीडियो के लीक होने की खबरें भी फेक फैलाई जा रही हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक