Akshay in new trouble, samrat prithviraj baned in 3 countries

अक्षय के सामने आई नई मुसीबत, इन देशों में बैन हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’

Akshay in new trouble, samrat prithviraj baned in 3 countries : अक्षय के सामने आई नई मुसीबत, इन 3 देशों में बैन हुई 'सम्राट पृथ्वीराज'.....

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:21 pm IST

Samrat Prithviraj Review : नई दिल्ली। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से जुड़े विवाद आए नया रूप ले रहा है। फिल्म से जुड़े विवाद लगातार बढ़ते जा रहे है। हाल ही में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ इस शुक्रवार यानी 3 जून को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स को एक और बड़ा झटका लग गया। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को कुछ देशों में बैन कर दिया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को कुवैत और ओमान में बैन कर दिया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : Loan Interest Rate Hike: HDFC, ICICI समेत इन बैंकों ने बढ़ाया EMI का बोझ, अब देना होगा ज्यादा ब्याज

विवादों में घिरी रही फिल्म

बता दें भारत के वीर योद्धा रहे सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर बनी फिल्म पहले ही कई मुश्किलों से घिरी हुई है। पहले करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को लेकर विरोध जताया। इसके बाद गुर्जर समाज ने भी अपना पक्ष रखा। फिल्म को चारों ओर विवादों में घिरता देख इसके टाइटल में बदलाव कर दिया गया। वहीं अब कहा जा रहा है कि फिल्म कुवैत और ओमान में रिलीज नहीं की जायेगी।

Read More : ‘आत्महत्या’ की तरफ बढ़ रहा है हमारा मुल्क, पाकिस्तान को 3 हिस्सों में बांट देगा हिन्दुस्तान: इमरान खान

फिल्म क्यों बैन हुई?

इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। साथ ही इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आयेंगे। इसके साथ ही मानुषी छिल्लर पर्दे पर संयोगिता का किरदार अदा करती दिखेंगी। फिल्म के जरिये भारत के महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता और शौर्य की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की जा रही है। अब अचानक किसी देश में फिल्म का बैन होना फिल्मी फैंस के लिये निराश होने वाली न्यूज है। फिल्म क्यों बैन हुई है। इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Read More : 80 रुपए पार हुआ टमाटर, लोगों ने कहा- ‘प्याज ने दिखाया प्यार, टमाटर ने किया लाल’,

पहले भी हुआ है बवाल

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ऐतिहासिक फिल्म को लेकर इतना बवाल हो रहा है। इतिहास के पन्ने पलट कर देखेंगे, तो ऐसी कई फिल्में हैं जिनकी रिलीज से पहले काफी विवाद हुआ है।

Read More : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कई नेता कोरोना संक्रमित

 
Flowers