alia bhatt and Ranbir Kapoor Marriage date Final Know

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट फाइनल! चाचा रणधीर कपूर ने कही ये बात

आलिया भट्टा और रणबीर कपूर की शादी की डेट फाइनल! alia bhatt and Ranbir Kapoor Marriage date Final Know When will they are for Each Other

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:34 am IST

मुंबई: Alia-Ranbir Marriage date  बीते कुछ समय से बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है। कई फिल्मी कैटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित कई कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन अब लोगों को इस बात का इंतजार है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्टा कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हालांकि दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से अफवाह उड़ती रही है, लेकिन आखिरकार से अफवाह की साबित हुई। लेकिन अब रणबीर-आलिया के फैन्स का इंतजार खत्म हो चुका है और उनकी शादी कन्फर्म हो गई है। बता दें कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Read More: शादी के बाद बांध घूमने गए थे पति-पत्नी, सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई जान 

Alia-Ranbir Marriage date  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कपूर परिवार के पैतृक घर यानी मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया इस साल दिसंबर में होने वाली शादी से पहले अप्रैल में सगाई करेंगे। वहीं, अब सोशल मीडिया पर चल इन खबरों पर रणबीर के चाचा, अभिनेता रणधीर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More: ट्रिपल मर्डर का खुलासा.. प्रेमी ने ही प्रेमिका और उनके दो बच्चों को उतारा था मौत के घाट, आरोपी के घर चला प्रशासन का बुलडोजर

एक वेबसाइट से बात करते हुए अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा, “मैं अभी मुंबई में नहीं हूं, और मैंने शादी के बारे में कुछ भी नहीं सुना है। अगर हमारे घर में इतनी बड़ी शादी हो रही होती तो कोई न कोई मुझे फोन करके जरूर बताता।” वहीं सेलिब्रिटी मेहंदी कलाकार वीना नागदा ने भी कहा कि “अभी तक किसी ने भी मुझसे संपर्क नहीं किया है। मैं कुछ दिन पहले आलिया से मिलाी थी लेकिन उनकी तरफ से भी शादी का कोई जिक्र नहीं किया गया।”

Read More: टली कालीचरण महाराज की रिहाई, जेल में कटेंगी रातें, 3 महीनों से जेल में है बंद 

दरअसल, बीते दिन एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि रणबीर और आलिया इसी महीने यानी अप्रैल में शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में दोनों की शादी के वेन्यू के बारे में भी जानकारी दी गई थी। रिपोर्ट की मानें तो यह स्टार कपल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में निजी समारोह में सात फेरे लेगा। रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी मुंबई के चेंबूर आरके हाउस में हो सकती है।

Read More: झाड़फूंक के नाम पर तांत्रिक ने महिला के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप उठेगी रूह

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फरवरी 2018 में अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक- दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों ने मई 2018 में अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा की शादी में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Read More: बेटी की शादी के लिए पैसों की टेंशन खत्म, एक साथ मिलेंगे 15 लाख रुपए, बस करना होगा ये काम