Alia Bhatt is about to make a duplicate entry on the small screen

Alia Bhatt की डुप्लीकेट करने वाली है छोटे पर्दे पर एंट्री, इस मशहूर शो में आएंगी नजर

Alia Bhatt Duplicate: Alia Bhatt is about to make a duplicate entry on the small screen, उडती का नाम रज्जो' में जल्द नजर आने वाली है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:59 am IST

Alia Bhatt Duplicate: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तरह दिखने वाली एक एक्ट्रेस का फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था। ये लड़की बहुत मशहूर भी हुई है। इसका नाम सेलेस्टी बैरागी है।

इस शो में आएंगी नजर

Alia Bhatt Duplicate: एक इंटरव्यू में सेलेस्टी ने खुलासा किया कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन पर बनी रील ने उन्हें ये रोल पाने में मदद की है। सेलेस्टी ने कहा कि मैंने हमेशा स्कूल के नाटक में एक्टिंग करना पसंद किया है। मैं हमेशा से ही एक्टर बनना चाहती थी। मैं आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हूं और उनकी फिल्में देखना पसंद करती हूं। एक यंग लड़की की तरह मैं अपने सोशल मीडिया को नई रीलों और स्टोरीज के साथ अपडेट करती हूं। कुछ महीने पहले, मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी के एक सीन पर रील बनाकर पोस्ट की थी। निर्माताओं ने रील को देखा और मुझे एक ऑडिशन के लिए बुलाया। कुछ मॉक शूट के बाद, मैं इस रोल के लिए चुनी गई।

Read more: दूसरी महिला के साथ अश्लील बातें करता था पति, पत्नी ने दी ये खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

Alia Bhatt Duplicate: बता दें कि आलिया भट्ट के एक डायलॉग पर लिप्सिंग करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद सेलेस्टी बैरागी की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि सेलेस्टी बैरागी अपने पहले टेलीविजन शो, ‘उडती का नाम रज्जो’ में जल्द नजर आने वाली है। शो में वो एक यंग एथलीट रज्जो की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में शो के लिए शूटिंग की है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…