anjali arora mms leaked Anjali Arora became bride

MMS वायरल होने के बाद अंजली अरोड़ा ने रचाई शादी! हाथों में लगाई मेहंदी, जानें कौन है दूल्हा?

MMS वायरल होने के बाद अंजली अरोड़ा ने रचाई शादी! हाथों में लगाई मेहंदी, जानें कौन है दूल्हा? anjali arora mms leaked Anjali Arora became bride

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:33 am IST

नईदिल्ली। anjali arora mms leaked अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तरह की वीडियो फोटोज शेयर करते रहती है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते ही तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है। जिसमें वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है और हाथों में मेहंदी लगाई नजर आ रही है।

Read More: एमपी का JNU बनता जा रहा ये कॉलेज, जानें किस मामले को लेकर छिड़ा विवाद 

anjali arora mms leaked एक्ट्रेस ने अपना ये फोटो हाल ही में शेयर किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने माथे पर बिंदिया लगाई नजर आ रही है। सोशल मीडिया स्टार के इस फोटो पर कुछ ही घंटों में 18 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है। वहीं कई हजारों में कमेंट्स आए हैं।

Read More: मशहूर अभिनेता का निधन, इस अस्पताल में ली अंतिम सांस 

बता दें कि कुछ दिन पहले एक एमएमएस तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया जा रहा था कि जिस वीडियो में लड़की दिखाई दे रही है वो अंजलि अरोड़ा है। इस एमएमएस की वजह से उनको काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन बाद में उन्होंने वीडियो को पूरी तरह से फर्जी बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक