Anjali Arora"s MMS leak new video viral

अब ऐसी हालत में नजर आई कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा, MMS लीक होने को लेकर है सुर्खियों में

अब ऐसी हालत में नजर आई कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा, MMS लीक होने को लेकर है सुर्खियों में! Anjali Arora"s MMS leak new video viral

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:09 pm IST

नई दिल्ली। Anjali Arora”s MMS leak कच्चा बादाम गाने की फैम अंजलि आरोड़ा इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में है। वो कोई और नहीं एक mms वीडियो वायरल होने के पर काफी चर्चा में है। वायरल हो रहे mms को देखकर हर कोई यही कहे रहे है कि वो अंजलि आरोड़ा का ही mms है। लेकिन इस बात को लेकर अंजलि आरोड़ा ने साफ कह दिया है कि वो mms उनका नहीं है। जिसके बाद अंजलि आरोड़ा का एक नए गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम ‘सईयां दिल में आ ना रे‘ गाने को नए अंदाज में रिलीज किया गया है। इस गाने में वो पहले भी रिमिक्स करके रिलीज किया जा चुका है।

Read More: आजादी का अमृत महोत्सव! हजारों लोगों ने बनाई तिरंगे की मानवीय छवि, इस प्रदेश में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें पूरा वीडियो 

Anjali Arora”s MMS leak ‘सईयां दिल में आ ना रे’ गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालही में रिलीज हुए इस गाने को काफी लोग पसंद कर रहे है और इस गाने को अब तक 7 मिलियन लोग देख चुके है। इस वजह से अंजलि आरोड़ा थोड़ा खुश नजर आ रही है। गाना रिलीज होने के बाद अंजलि ने पैपराजी के साथ केक भी काटा है। इस दौराना अंजलि का एक तस्वीर भी सामने आया है। जिसमें वो व्हाइट कलर का लहंगा चाली पहनी हुई है। उन्होंने मीडिया के साथ अपने गाने के हिट होने की खुशी शेयर की और केक काटकर खिलाया।

Read More: इस राज्य में पूर्व विधायकों को केवल एक कार्यकाल तक मिलेगा पेंशन, सरकार ने जारी की अधिसूचना 

बता दें कि हालही में कुछ दिन पहले एक mms वीडियो लीक हुआ था। जिसमें बताया जा रहा है कि वो अंजलि आरोड़ा वीडियो है। लेकिन वीडियो को लेकर अंजलि से पूछा गया तो बताया कि ये वीडियो उनकी नहीं है और न जाने इसे लोग क्यों इतना फैलाया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें