Anurag daughter Alia Kashyap made sensational revelations about sex life

पहली बार सेक्‍स और पोर्न देखने को लेकर आलिया कश्यप ने किए कई प्राइवेट खुलासे, जानकर रह जाएंगे हैरान

Alia Kashyap : बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:10 pm IST

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी ही बेबाकी के साथ जवाब देती हैं। उनके इसी अंदाज पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

read more: पति ने धोखा दिया तो महिला ने 8 पुरुषों से किया रोमांस, पति के अफेयर के बाद इस अंदाज में बिताई जिंदगी

अब आलिया ने एक बार फिर वीडियो बनाकर लोगों की समस्याओं का सुलझाया है। इसमें वह सेक्स करने के दौरान होने वाले दर्द और पॉर्न फिल्म के एडिक्शन समेत कई चीजों के बारे में खुलकर बताया है।

छोटे ब्रेस्ट के सवाल उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा होना नॉर्मल है। क्योंकि उनके भी छोटे हैं और उन्हें पसंद है। आलिया ने कहा कि इससे कई दिक्कते होती हैं, लेकिन उनको नहीं है। उनके मुताबिक, अगर पार्टनर मैच्योर है, उसे भी इससे दिक्कत नहीं होगी। वहीं, आलिया ने सेक्स के दौरान खून निकलने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा ऐसा उनके साथ तो नहीं हुआ है लेकिन ये भी नॉर्मल है। आलिया कश्यप ने कहा कि उनके कुछ दोस्तों की भी ब्लीडिंग हुई थी।

read more: JNU में महिला का यौन उत्पीड़न, गंदे तरीके से छुआ और पीछे से जबरन पकड़ा

मास्टरबेशन पर ये कहा

एक ने मास्टरबेशन के बारे में भी सवाल किया तो आलिया ने का कि यह बहुत हेल्दी और जरूरी है। यह सभी को करना चाहिए क्योंकि इसके जरिए आप अपनी बॉडी के बारे में खुद को जान पाते हैं। आलिया ने कहा कि सेक्स के बाद लड़कियों को वॉशरूम जरूर जाना चाहिए क्योंकि अगर वह ऐसा नहीं करती हैं, तो उन्हें यूरेनरी ट्रैक इन्फेक्शन हो सकता है। बता दें कि आलिया के यूट्यूब चैनल पर 111k सब्सक्राइबर्स हैं। सभी पर भर-भरकर लाइक्स और कमेंट्स भी आते रहते हैं। कुछ सही कमेंट हुआ, तो वह उस पर भी वीडियो बनाकर जवाब दे डालती हैं।

 

 

 
Flowers