Aryan will go to Arthur Road Jail if the petition is rejected in the drugs case

Aryan Khan: ड्रग्स केस में याचिका खारिज हुई तो आर्यन जाएंगे आर्थर रोड जेल, 12.30 होगी सुनवाई

Aryan Khan : अगर जमानत याचिका खारिज हुई तो किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान को आज जेल हो सकती है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:22 am IST

मुंबई। ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। अगर जमानत याचिका खारिज हुई तो किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान को आज जेल हो सकती है। खबरों की माने तो याचिका खारिज होने आर्यन को अर्थर रोड जेल ले जाएगा।

ये भी पढ़ें: जिला अस्पताल में नर्स और अटेंडर के बीच हुई जमकर मारपीट, क्योंकि मैडम व्यस्त थी मोबाइल में और…

बता दें कि आर्यन समेत सभी 8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं। वहीं आर्यन खान को गुरुवार की रात NCB दफ्तर में ही रखा गया। कोविड-19 की जांच रिपोर्ट न होने के कारण उन्हें आर्थर रोड जेल नहीं भेजा गया।

ये भी पढ़ें: कवर्धा में दो पक्षों का विवाद ले रहा सियासी रंग, विधायक शिवरतन शर्मा को अधिकारियों ने रोका, तो सड़क पर ही बैठ गए धरने पर

NCB ने 11 अक्टूबर तक सभी आरोपियों की कस्टडी मांगी थी, लेकिन अदालत ने अनुमति नहीं दी। फैसले के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से जमानत याचिका पर भी सुनवाई करने की अपील की। इसका ASG अनिल सिंह ने विरोध किया। कोर्ट ने भी जमानत पर कल सुनवाई करने से मना कर दिया। वहीं अब आज याचिका पर सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें: बिछ गई बिसात…चुनावी शह-मात! शह-मात के इस खेल में कौन साबित होगा दमदार?

आर्यन की मां का आज जन्मदिन

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने आर्यन खान की रिहाई के लिए दुआ की है। आज आर्यन की मां गौरी खान का जन्मदिन है। ऐसे में फराह ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए दुआ की है कि आर्यन जल्द रिहा होकर घर आएं और गौरी को उनका बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले।

ये भी पढ़ें: लखीमपुर में मृतक किसानों को 50-50 लाख का मुआवजा देने के मामले में गरमाई सियासत, पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात