Athiya Shetty and kl rahul will get marriage at khandala banglow

किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि इस खास जगह सात फेरे लेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, जानें कौन-कौन से फिल्मी सितारे शादी में होंगे शामिल

खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के बंगलो में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामेंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:24 pm IST

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के बाद अब एक और बॉलीवुड हसीना शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बस इतना फर्क है कि ये हसीना किसी बॉलीवुड एक्टर से नहीं बल्कि क्रिकेटर के संग सात फेरे लेकर बॉलीवुड की उन हसीनाओं में शामिल हो जाएंगी जिनका दिल क्रिकेटर के लिए धड़का। केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की सुगबुगाहट तो काफी वक्त से हो रही थी। लेकिन अब इन दोनों की शादी कहां पर होगी इसे लेकर बड़ी जानकारी आई है। खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के बंगलो में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामेंगे।

इस जगह करेंगे शादी

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के खंडाला स्थित बंगलो में शादी करेंगे। हालांकि शादी कब करेंगे इसकी डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की तारीख केएल राहुल के वर्क शिड्यूल के मुताबिक तय की जाएगी।

यह भी पढ़ें : रिटायरमेंट AGE को लेकर बड़ा अपडेट! EPFO ने बताया कितनी बढ़ेगी कर्मचारियों की उम्र 

फेमस वेडिंग ऑर्गेनाइजर कर रहा तैयारी

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: सूत्रों की मानें तो केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की तैयारी मशहूर वेडिंग ऑर्गेनाइजर कर रहा है। खबरों की मानें तो ये बंगलो सुनील शेट्टी के दिल के काफी करीब है। इन दोनों ने ये बंगला करीब 17 साल पहने बनवाया था। इसी वजह से अथिया और केएल राहुल ने इस बंगले से शादी करने का फैसला किया।

बांद्रा अपॉर्टमेंट में रह रहे साथ

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कुछ दिन पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि ये न्यू लव बर्ड्स अपने बांद्रा स्थित अपॉर्टमेंट में शिफ्ट हो चुके हैं। आपको बता दें, अथिया से पहले बॉलीवुड की कई हसीनाएं क्रिकेटर से शादी कर चुकी हैं। इसमें अनुष्का शर्मा के अलावा हेजल कीच का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें : IND vs SL: इंडिया के सपनों पर पानी फेरने के लिए श्रीलंका आजमाएगी ये पैंतरे, प्लेइंग-XI पर दासुन शनाका चल सकते हैं ये दांव