Bigg Boss 16 Latest Update

Bigg Boss 16 : साजिद खान की एंट्री पर मचा बवाल, सपोर्ट करने पर शहनाज गिल को भी सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 16 Latest Update : इनमें फिल्ममेकर साजिद खान भी शामिल हैं, जिन्हें लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:42 pm IST

नई दिल्ली। Bigg Boss 16 : बिग बॉस सीजन 16 शुरू हो चुका है। वहीं एक बार फिर शो विवादों घिर गया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है। लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है। जानकर आपको भी झटका लगेगा दरअसल बिग बॉस के नए सीजन में कई कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स ने एंट्री की है। इनमें फिल्ममेकर साजिद खान भी शामिल हैं, जिन्हें लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ की बेटी ने रचा कीर्तिमान! नासा के इस अभियान में ​हिस्सा लेगी आत्मानंद स्कूल की ये छात्रा, CM ने दी बधाई

वहीं साजिद खान के सपोर्ट करने पर यूजर ने शो की पुरानी कंटेस्टेंट शहनाज गिल को भी आड़े हाथों लिया है और लगातार उन्हें भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। आपको बता दें कि कोरियोग्राफर फराह खान के भाई और सलमान खान के दोस्त साजिद खान का नाम देश के चर्चित कॉन्ट्रोवर्सी मी टू मूवमेंट में आया था। यही वजह है कि अब यूजर बिग बॉस के शो में आने पर आपत्ति जता रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस और मॉडल ने उन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की पदयात्रा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने इस जगह से की शुरुआत

शो में एंट्री लेने पर कई यूजर ने कहा है कि अपनी छवि सुधारने के लिए आए हैं क्योंकि यह देश का पॉपुलर शो है। बिग बॉस में शहनाज गिल ने साजिद के लिए एक वीडियो भी भेजा था, जिसमें वह साजिद की तारीफ करती हुई नजर आईं, जिसकी वजह से साजिद के साथ शहनाज भी ट्रोल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें :  गाय पर गर्मायी राजनीति ! सीएम भूपेश बोले- देश में गाय वोट देने का करती है काम…दुनिया में देती है दूध

ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, “मैं शहनाज से प्यार करता हूं, लेकिन एक मी टू मुजरिम को सपोर्ट करने के लिए मुझे उनसे नफरत हो गई है..साजिद जैसे लोगों को सलाखों के पीछे होना चाहिए। यहां बॉलीवुड में वह एक शो कर रहा है और उसके बाद एक फिल्म का डायरेक्शन भी करेगा।”

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers