Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar episode

Abdu Rozik का मजाक उड़ाने पर भड़के सलमान खान, साजिद की लगाई क्लास, कहा – ये सब….

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar : बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 09:36 AM IST, Published Date : December 16, 2022/9:36 am IST

मुंबई : Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar : बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते बिग बॉस हाउस में कई अनफेयर चीजें देखने को मिलीं। इस दौरान सबसे बड़ी बात यह रही कि अब्दू रोजिक का तमाशा बनाया गया। सीधे-साधे अब्दू का मजाक बनता देख फैंस से रहा नहीं गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही गई। सलमान खान तक आवाम की आवाज पहुंच चुकी है। वो वीकेंड का वार पर साजिद खान की क्लास लगाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : राम जन्मभूमि में ऐसा काम कर रही थी चार महिला सिपाही, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

सलमान ने ली साजिद की क्लास

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो में सलमान खान, साजिद खान को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। सलमान साजिद से कहते हैं, आपने बर्थडे मैसेज के लिये पूरा का पूरा इंसान यूज किया। इस पर साजिद कहते हैं, ये लिखवाना चाहता था आई लव निम्रत, तो मैंने आई लव… कर दिया। इसके बाद बाद साजिद ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Mausam: राजधानी में छाएगी कोहरे की धुंध, इन राज्यों में शीतलहर की चेतावनी जारी

देखने लायक था निम्रत और साजिद का रिएक्शन

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  गंभीर मुद्दे पर साजिद का फनी रिएक्शन देख कर सलमान खान को गुस्सा आ जाता है। सलमान कहते हैं, पर ये लाफ्टर किसी के एक्सपेंस पर है। साजिद सफाई देते हुए कहते हैं कि अब्दू के एक्सपेंस पर बिल्कुल नहीं है। फिर सलमान कहते हैं कि ये मुझे अच्छा नहीं लगा। आगे से कोई ये नहीं करेगा। आपको ये बंद करना चाहिये। सलमान की बातें सुनने के बाद निम्रत और साजिद का रिएक्शन देखने लायक था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BiggBoss16 (@mrkhabriix)

यह भी पढ़ें : जल्द ही बाजार में आएगी कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 135 किलोमीटर 

अब्दू का मजाक उड़ाने पर फैंस ने जाहिर की नाराजगी

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  इस हफ्ते अब्दू रोजिक के साथ ऐसे कई इंसीडेंट हुए जिस देख कर फैंस ने नाराजगी जाहिर की है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान साजिद खान ने मजाक-मजाक में अब्दू को गलत ढंग से छुआ था। इसके बाद राशन टास्क के दौरान बिग बॉस भी अब्दू को लेकर अनफेयर दिखाई दिए। साजिद के बार-बार कहने पर भी बिग बॉस ने वही किया, जो वो करना चाहते थे।

ऐसे कई छोटे-छोटे वाकये हैं, जिन्हें देख कर फैंस का दिल टूटा है। प्रोमो देख कर लग रहा है शो पर आज अब्दू के टॉपिक पर ही बात होती दिखेगी। उम्मीद है कि सलमान, अब्दू के साथ हुई सारी गलत चीजों का हिसाब करते दिखेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें