सैफ-करीना ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, सोशल मीडिया पर PM केयर्स में डोनेशन देने का किया ऐलान | Corona fight: Saif-Kareena also announced to donate in PM Cares

सैफ-करीना ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, सोशल मीडिया पर PM केयर्स में डोनेशन देने का किया ऐलान

सैफ-करीना ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, सोशल मीडिया पर PM केयर्स में डोनेशन देने का किया ऐलान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:29 pm IST

मुंबई। कोरोना से जंग के लिए बालीवुड के सेलेब्रिटीज ने मदद के लिए सहयोग किया है। खेल जगत के अलावा उद्योगपतियों ने भी पीएम केयर्स में राशि डोनेट किया है। इसी कड़ी में अब सैली अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने भी पीएम केयर्स में अपना योगदान दिया है।

Read More News: सोनिया गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली ‘अनियोजित लॉकडाउन से परेशान हुए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर खाने डोशन देने का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। वहीं अन्य लोगों को मदद के लिए आने आने की अपील की है। इंस्टाग्राम एकाउंट में पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘हमने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपना योगदान दिया है। ऐसे समय में मदद के लिए बढ़ा हर हाथ और दिया गया एक-एक पैसा भी अहमियत रखता है। जहां हो सकता है आप भी मदद करिए। करीना सैफ और तैमूर’।

Read More News: फिगर के साथ बेसन के लड्डू बनाने में व्यस्त हैं मलाइका अरोड़ा, देखें फिटनेस क्वीन का जुदा अंदाज
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सक्षम नागरिकों से कोरोना की लड़ाई में आर्थिक सहयोग की अपील की है। इस अपील के बाद बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए डोनेट किया। इसके बाद कई दिग्गजों ने भी कोरोना के रोकथाम और बचाव के लिए राशि पीएम केयर में डोने​ट किया। बताते चले कि देश में इस वक्त कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। संक्रमितों का आंकड़ा 2 हजार के पार हो गया है। वहीं मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है।

Read More News: कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान- चर्चा में पीएम मोदी ने कहा- दिवाली तक सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना है…

 
Flowers