Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती |

Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Deepika Padukone Hospitalized: खबर है कि दीपिका पादुकोण इन दिनों हैदराबाद में जहां वो अपनी अगली फिल्म Project K की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी तो वो फौरन अस्पताल पहुंच गईं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:09 am IST

Deepika Paduone Latest News: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है जिसके मुताबिक शूटिंग के दौरान दीपिका की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। वो इस वक्त हैदराबाद में एक्टर प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं।

read more: Actress Cancer Scar: ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने दिखाया निशान, ये इमोशनल बातें भी बताई

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण दिल की धड़कन बढ़ने की शिकायत आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वो हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में पहुंचीं जहां उनका चेकअप किया गया, अब कहा जा रहा है कि होटल में वो आराम कर रही हैं और डॉक्टर की निगरानी में भी हैं।

read more:  कमल हासन की ‘विक्रम’ ने ‘केजीएफ 2’ को पछाड़ा, बन सकती है तमिल सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म…

क्या शूटिंग पर लौटीं दीपिका

Deepika Paduone Latest News: वहीं साउथ की हर खबर पर नजर रखने वाले मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि दीपिका अब पूरी तरह ठीक हैं और प्रोजेक्ट के की शूटिंग पर वापस लौट भी आई हैं। अभी तक दीपिका या दीपिका की पीआर टीम की तरफ से ऐसा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दीपिका आराम कर रही हैं।