Devotees love for 'Baba Nirala', Ashram-3 gets 100 million views in 32

‘बाबा निराला’ के लिए उमड़ा भक्तों का प्यार, आश्रम-3 को 32 घंटे में मिले 100 मिलियन व्यूज

Devotees love for 'Baba Nirala' : Mx Player पर रिलीज हुई बॉबी देओल की वेब सीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 OTT प्लेटफॉर्म पर जमकर धमाल मचा रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:23 pm IST

मुंबई : Devotees love for ‘Baba Nirala’ : Mx Player पर रिलीज हुई बॉबी देओल की वेब सीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 OTT प्लेटफॉर्म पर जमकर धमाल मचा रही है। रिलीज के 32 घंटों के भीतर ही आश्रम को 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। OTT की दुनिया में इतनी बड़ी हिट वेब सीरीज देने वाला Mx Player भी नंबर 1 की पोजिशन पर आ गया है।

यह भी पढ़े :  लव, सेक्स और धोखाः पहले की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, अब पहुंचा सलाखों के पीछे 

OTT पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बनी आश्रम 3

Devotees love for ‘Baba Nirala’ : महज 3 दिनों में दर्शको का आश्रम 3 के लिए ये झुकाव वाकई कमाल का है। पहले सीजन की रिलीज के बाद से ही इस सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा था। पहले दो सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया था, जिससे यह भारतीय OTT पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बन गई। ऐसा लगता है कि ये सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ एक नया मुकाम बना रही है।

यह भी पढ़े : GOOD NEWS: ‘यूजर आईडी’ को आधार से लिंक करने पर महीने में अब कर सकते हैं 24 ट्रेन टिकट बुक 

पहले दो सीजन को मिले थे 160 मिलियन व्यूज

Devotees love for ‘Baba Nirala’ : आश्रम के पहले दो सीजन्स को लगभग 160 मिलियन व्यूज मिले थे। साथ ही, सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज के छह घंटे के भीतर, पूरे भारत में YouTube पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था। दर्शकों ने सीजन 3 के लिए जो प्यार और उत्सुकता दिखाई है, वह शानदार है। 3 जून को रिलीज होने के बाद से कहानी, किरदार, सभी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

यह भी पढ़े : महंगाई और बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- नीतिगत दिवालियेपन की शिकार हो गई है मोदी सरकार 

बाबा निराला के जीवन पर आधारित है कहानी

Devotees love for ‘Baba Nirala’ :आश्रम एक ऐसा शो है जो एक महान बाबा निराला के जीवन पर बेस्ड है। एक बदनाम- आश्रम 3 में, काशीपुर वाले बाबा निराला और निडर हो गए हैं और सत्ता के लिए उनकी लालसा ने उन्हें अजेय बना दिया है। वह अपने आप को सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वह भगवान है। आश्रम की शक्ति चरम पर है। यह ‘बदनाम’ आश्रम महिलाओं का शोषण, ड्रग्स और अवैध गतिविधियों में लिप्त होकर समाज में सत्ता और स्थिति हासिल करने के लिए जारी है। दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है।

यह भी पढ़े : शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद ने विश्व चैंपियन मैग्नस कार्लसन को हराया, पहुंचे अंक तालिका में शीर्ष पर 

प्रकाश झा ने कहा ये

Devotees love for ‘Baba Nirala’ : निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा ने बताया कि, “हमें आश्रम और अब तक रिलीज हुए सभी सीजन पर बहुत गर्व है। दर्शकों ने एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है और हम उनकी प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। हम अपने भविष्य के वेंचर के लिए भी तत्पर हैं। हम अपने दर्शकों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।”

ये है सीरीज की स्टारकास्ट

Devotees love for ‘Baba Nirala’ : इस सीरीज में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयंका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष लीड रोल्स में हैं। एक बदनाम…आश्रम 3 के सभी एपिसोड MX Player पर मुफ्त में देखें जा सकते हैं।