The name of this fame appeared in the list of contestants of 'Bigg Boss 16'.

‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स लिस्ट में सामने आया इस फेम का नाम, फोटो शेयर कर कही ये बातें

Divyanka Tripathi Photo: The name of this fame appeared in the list of contestants of 'Bigg Boss 16', फोटो शेयर कर कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:47 pm IST

नई दिल्ली। Divyanka Tripathi Photos: दिव्यांका त्रिपाठी की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेस में होती है। दिव्यांका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उन्होंने ये सब अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर हासिल किया है। दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें ‘ये है मोहब्बतें’ से खूब लाइमलाइट मिली. वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की खबर आ रही है कि वह बिग बॉस 16 में दिखाई देगी। हालांकि अभी इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले हसीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, इस दिन करेंगी डेब्यू

Divyanka Tripathi Photos: टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक दिव्यांका त्रिपाठी अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते अक्सर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका किलर लुक फैंस को भा जाता है। हाल ही में, दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने लाखों फैंस को उस वक्त खुश कर दिया, जब उन्होंने अपनी क्यूट तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

‘लाल सिंह चड्ढा’ देख ये एक्ट्रेस हुईं आमिर खान के लुक की दीवानी, कही ये बातें..

Divyanka Tripathi Photos: बता दें कि अभी टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दिल्ली में है, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी को क्रीम कलर की मिडी ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने एक बेल्ट के साथ स्टाइल किया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने खुले बालों से अपने लुक को पूरा किया और मजेदार पोज दिए. उनकी क्यूट स्माइल तो फैंस के दिलों पर छा गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दिलवालों के दिल्ली में हूं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers