During 'Murder', this big mistake was made between Emraan Hashmi-Mallika

‘मर्डर’ के दौरान इमरान हाशमी-मल्लिका के बीच हो गई थी एक भूल.. एक्ट्रेस ने कई सालों तक नहीं किया बात.. अब किया खुलासा

During 'Murder', this big mistake was made between Emraan Hashmi-Mallika

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:45 am IST

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेरावत  ने हाल में बड़ा खुलासा किया है। मल्लिका और इमरान हाशमी ने फिल्म मर्डर में साथ काम किया था। साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में भी रहे थे।

पढ़ें- ट्रॉयल रूम में कपड़े बदल रही थी महिला.. शीशे में ध्यान से देखा तो उड़ गए होश

इस फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन भी किया था। अब कई सालों पर फिल्म की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया है कि दोनों लीड एक्टर्स एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे।

पढ़ें- क्रिकेट के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान..फैंस और RCB को बड़ा झटका

इरमान हाशमी से हो गई थी लड़ाई: मल्लिका आगे बताती हैं, ‘हम दोनों में बहुत बचपना था। शायद ये सब फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद हुआ था। हम दोनों के बीच बहुत सारी चीजों के लेकर मनमुटाव था। ये सही में बहुत दुखद था। लेकिन मैं इतना ही कहूंगा कि इमरान बहुत कमाल के को-स्टार हैं।

पढ़ें- Alto हो गई Wagonr के जैसी, मारुति ने बदला डिजाइन, जानिए क्या है नई कीमत

मैं आप इस पर हंसती हूं कि हम कैसा करते थे। इमरान बहुत ही प्यारे इंसान भी हैं। उस दौरान ये खबर बहुत चली भी थी कि मल्लिका इमरान हाशमी के बजाय एक सांप को किस करना पसंद करेंगी और यहां तक ​​कि किसिंग सीन पर भद्दी टिप्पणियां भी की गई थीं।’

पढ़ें- प्रधानमंत्री ने अपना ‘अपराध’ स्वीकार किया, सरकार के अहंकार की हार हुई- कांग्रेस

ये बाते उन्होंने मंदिरा बेदी के शो ‘The Love Laugh’ में  बताया, ‘बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे एक्टर हैं जो चाहते हैं कि उनके सेट पर पहुंचते ही एक्ट्रेस अपनी कुर्सी से खड़ी हो जाए। लेकिन मैं हरियाणवी जाट हूं, ऐसा मैं बिल्कुल भी नहीं करती थी।

पढ़ें- किसानों का आंदोलन सिर्फ इन काले कानूनों को निरस्त करने के लिए नहीं.. किसान मोर्चा ने दी प्रतिक्रिया

मेरी कई को-स्टार्स के साथ लड़ाई या झगड़ा भी हुआ है। सबसे मजाकिया था और मुझे लगता है कि हम लोग उस दौरान बच्चे भी थे। ये झगड़ा मेरा इमरान हाशमी के साथ हुआ था। ये झगड़ा मर्डर के दौरान हुआ था। हम दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे।’

  IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने Click करें