The woman was changing clothes in the trial room.. If she looked carefully in the mirror, she saw the intelligence camera

ट्रॉयल रूम में कपड़े बदल रही थी महिला.. शीशे में ध्यान से देखा तो उड़ गए होश

The woman was changing clothes in the trial room.. If she looked carefully in the mirror, she saw the intelligence camera

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 19, 2021/1:54 pm IST

कैलिफोर्निया, अमेरिका। 27 वर्षीय नेली वालेंसिया कैलिफोर्निया के विंटेज फेयर मॉल में कपड़े खरीदने के बाद ट्रायल रूम में दाखिल हुईं। Windsor स्टोर में कपड़े ट्राई करते हुए जैसे ही उन्होंने शीशे में देखा तो उनकी नजर कैमरे पर पड़ी।

पढ़ें- क्रिकेट के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान..फैंस और RCB को बड़ा झटका

शॉपिंग मॉल में कपड़ों का ट्रायल लेते हुए एक महिला को ट्रायल रूम में गुप्त कैमरा दिखा। उसने आरोप लगाया कि ट्रायल रूम में कैमरे के जरिए महिलाओं की अश्लील तस्वीरें कैद की जा रही थीं। महिला ने इस कैमरे की तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

पढ़ें- Alto हो गई Wagonr के जैसी, मारुति ने बदला डिजाइन, जानिए क्या है नई कीमत

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद Windsor स्टोर ने जवाब दिया। उसके एक अधिकारी ने कहा- ‘हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि यह कैमरा पिछले ब्रांड का है और एक्टिव नहीं है।

पढ़ें- प्रधानमंत्री ने अपना ‘अपराध’ स्वीकार किया, सरकार के अहंकार की हार हुई- कांग्रेस

हम इसे स्थायी रूप से हटा भी रहे हैं.’ कैमरा तस्वीरें/वीडियो लेने लायक नहीं था क्योंकि खराब हो चुका था। हालांकि, नेली के वीडियो को देखने के बाद कई लोग चिंतित थे, खासकर वे लोग जिन्होंने हाल ही में उस Windsor स्टोर में कपड़ों का ट्रायल लिया था।

पढ़ें- किसानों का आंदोलन सिर्फ इन काले कानूनों को निरस्त करने के लिए नहीं.. किसान मोर्चा ने दी प्रतिक्रिया

कैमरा ट्रायल रूम की छत पर लाइट बल्ब के साथ लगा था। महिला को ये शीशे में नजर आया। उसने पलटकर जब गौर से देखा तो चौंक पड़ी। नेली ने इसका वीडियो बनाया और अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर कर दिया। उसने मॉल के Windsor स्टोर की कहानी यूजर्स के साथ शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गईय़। टिकटॉक पर शेयर किए जाने के बाद से इसे 642,000 लोग देख चुके हैं।