ED frames Jacqueline Fernandez for extortion, will file chargesheet

जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ सकती है मुश्किलें, 215 करोड़ की रंगदारी मामले में ED ने बनाया आरोपी, दाखिल करेगी चार्जशीट

ED frames Jacqueline Fernandez for extortion : रंगदारी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं

Edited By: , August 17, 2022 / 12:21 PM IST

मुंबई : ED frames Jacqueline Fernandez for extortion : रंगदारी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। ED ने 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया हैं और आज उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ED का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश एक अपराधी और जबरन वसूली करने वाला है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के नए नेता प्रतिपक्ष का नाम लेकर रायपुर पहुंची डी पुरंदेश्वरी, ये है वो नाम 

महाठग सुकेश संग कनेक्शन सामने के आने के बाद बढ़ी जैकलीन की मुश्किलें

ED frames Jacqueline Fernandez for extortion : बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन सामने आया है, तबसे से वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है। वहीं, अब ED ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बता दिया है।ED आज एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी।

यह भी पढ़ें : Dollar vs Rupees: लंबे समय के बाद रुपये में आई भारी उछाल! डॉलर के मुकाबले इतनी मजबूत हुई भारतीय करेंसी 

जैकलीन को ठग सुकेश ने दिए थे करोड़ों के गिफ्ट्स

ED frames Jacqueline Fernandez for extortion :  जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे। ED ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी अटैच की है। ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे। परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें : निजी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! सैलरी में होगा बड़ा इजाफा, निजी कंपनियां लेने जा रही बड़ा फैसला 

काफी समय से ED की रडार है जैकलीन

ED frames Jacqueline Fernandez for extortion : बता दें कि, जैकलीन काफी समय से ED की रडार पर हैं। मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें आरोपी बता दिया है। पहले ऐसा बताया गया था कि ठग सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। इसके बाद सुकेश ने जैकलीन को उन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे तोहफे दिए थे। गिफ्ट्स में डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा समेत कई दूसरे महंगे तोहफे भी शामिल थे। बताया गया था कि सुकेश ने ये सारा पैसा लोगों को ठग कर कमाया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें