शादी करने जा रही टीवी जगत की मशहूर अदाकारा Ankita Lokhande, इस तारीख को होगी शादी |Famous TV actress Ankita Lokhande going to get married, will be married on this date

शादी करने जा रही टीवी जगत की मशहूर अदाकारा Ankita Lokhande, इस तारीख को होगी शादी

शादी करने जा रही टीवी जगत की मशहूर अदाकारा Ankita Lokhande, इस तारीख को होगी शादी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:12 am IST

नई दिल्ली। टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने जा रही हैं, मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है।

पिछले दिनों में बॉलीवुड के गलियारों से कुछ कपल्स के नाम सामने आए हैं, जो नवंबर-दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), दिसंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही हैं।

read more: कृषि कानूनों को 26 नवंबर तक रद्द करें, नहीं तो दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन तेज़ किया जाएगा: टिकैत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने शादी करने का फैसला ले लिया है, अंकिता और विक्की, 12-14 दिसंबर के बीच में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खबर के सामने आने से फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है। फैन्स अंकिता- विक्की की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

बता दें कि हाल ही में अंकिता- विक्की (Ankita-Vicky) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, दिवाली पार्टी में अंकिता ने मरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी, साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस पहना और बालों का बन बनाया था, अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने कई वीडियोज शेयर किए हैं, एक वीडियो में उनका रोमांटिक अंदाज दिखा और दोनों एक दूसरे को किस करते दिखे।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर काफी बिजी हैं, इस शो में वो ‘अर्चना’ के किरदार में दिख रही हैं और ‘मानव’ का रोल सुशांत सिंह राजपूत की जगह अभिनेता शहीर शेख निभा रहे हैं।

read more: नए ऑर्डर, उत्पादन में तेजी से अक्टूबर में विनिर्माण गतिविधियों को और मजबूती मिली