एक्ट्रेस ने काट ली कलाई! ये देख फैंस परेशान, शेयर सुसाइड वीडियो पर अब देनी पड़ रही है सफाई | Fans are upset after seeing the severed wrist of the actress.. have to clarify on the shared suicide video

एक्ट्रेस ने काट ली कलाई! ये देख फैंस परेशान, शेयर सुसाइड वीडियो पर अब देनी पड़ रही है सफाई

एक्ट्रेस ने काट ली कलाई! ये देख फैंस परेशान, शेयर सुसाइड वीडियो पर अब देनी पड़ रही है सफाई

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:33 am IST

मुंबई। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री तान्या शर्मा को सोशल मीडिया पर खुदकुशी से जुड़ी तस्वीर साझा करने पर अब सफाई देनी पड़ रही है। तान्या शर्मा इन दिनों अपने बहुचर्चित टीवी शो ससुराल सिमर का 2 को लेकर काफी सुर्खियो में हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की। जिसमें वह बाथटब में लेटी दिखाई दीं। 

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में दो जगह मुठभेड़, 4 आतंकवादी ढेर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

पढ़ें- सावधान! ATM में गड़बड़ी करने वाला गैंग सक्रिय, फेवी…

तान्या शर्मा की इस तस्वीर में उनकी कलाई से खून निकल रहा था। दरअसल यह तस्वीर ससुराल सिमर 2 के अपकमिंग एपसोड की है। उन्होंने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था।

पढ़ें- देश में कोरोना के 45,892 नए केस, लगातार रिकवरी दर म…

तान्या शर्मा की इस तस्वीर को जहां उनके फैंस ने खूब पसंद किया वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनपर आत्महत्या को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। ऐसे में अब तान्या शर्मा ने यूजर्स के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए सफाई दी है।

पढ़ें- 7th Pay Commission Latest update on DA 2021 : सरकारी कर्मचारियों क…

अपनी सफाई में उन्होंने आत्महत्या को बढ़ावा नहीं करने को कहा है। तान्या शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ससुराल सिमर का 2 के आत्महत्या वाले सीन के एपिसोड की मेकिंग का एक वीडियो साझा किया है।

पढ़ें- नशे में जमकर झूमने और कूदने लगीं भैंसें.. ‘शराब पार्टी’ की इस करतूत…

इस वीडियो के साथ उन्होंने फैंस के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट के जरिए तान्या शर्मा ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे अच्छा लगा आप मेरे लिए बहुत चिंतित हैं … लेकिन दोस्तों यह मेरे शो के आने वाले एपिसोड की एक तस्वीर थी जो प्रसारित होगी!’

 
Flowers