नशे में जमकर झूमने और कूदने लगीं भैंसें.. 'शराब पार्टी' की इस करतूत के बाद मालिक पर कसा शिकंजा | Buffaloes started swinging and jumping intoxicated .. after this act of 'liquor party' tightened the screws on the owner

नशे में जमकर झूमने और कूदने लगीं भैंसें.. ‘शराब पार्टी’ की इस करतूत के बाद मालिक पर कसा शिकंजा

नशे में जमकर झूमने और कूदने लगीं भैंसें.. 'शराब पार्टी' की इस करतूत के बाद मालिक पर कसा शिकंजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 8, 2021/4:52 am IST

अहमदाबाद,गुजरात। गांधीनगर में भैंसों को शराब पिलाने का मामला सामने आया है। घटना चिलोड़ा इलाके का है। दिनेश ठाकोर ने अपनी दो भैंसों और एक बछड़े के बीमार होने के बाद कुंजड़ गांव में एक पशु चिकित्सक से परामर्श किया। उन्होंने डॉक्टर को बताया कि उनके जानवरों ने खाना बंद कर दिया और मुंह से झाग निकल रहा है। उनका व्यवहार सामान्य नहीं था।

पढ़ें- 7TH PAY COMMISSION, सरकारी कर्मचारियों के लिए नई सूचना.. DA,DR और एरियर्स पर नया अपडेट, अब इस माह मिलेगी बंपर सैलरी

जांच के बाद पुलिस ने बताया कि पानी के कंटेनर के साथ-साथ चारे के ढेर के नीचे शराब की बोतलें छिपाकर रखी गई थीं। इस मामले में दिनेश ठाकोर, अंबरम ठाकोर और रवि ठाकोर के खिलाफ शराबबंदी के उल्लंघन की शिकायत दर्ज की।

पढ़ें- महिला एसआई ने जहर खाकर की खुदकुशी, महिला डेस्क प्रभ…

अगले दिन, भैंसें अनियंत्रित होकर कूदने लगीं, जबकि उनके मुंह से झाग आना जारी रहा। ठाकोर बंधुओं ने एक दूसरे पशु चिकित्सक से परामर्श किया। डॉक्टर ने जानवरों को देखने के बाद साइड का दौरा करने की बात कही। वह तबेला पहुंचे और यहां निरीक्षण किया। इस दौरान उनकी नजर एक टैंक में पड़ी। टैंक से अजीब तरह की महक आ रही थी।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में दो जगह मुठभेड़, 4 आतंकवादी ढेर

डॉक्टर ने जब कंटेनर में पानी के पीले रंग के बारे में भी पूछताछ की। ठाकोर बंधुओं ने इस पर डॉक्टर्स को घुमाने की कोशिश की। पशु चिकित्सक ने दवा लिखी और छोड़ दिया, लेकिन उन्हें मालिकों के शराब में शामिल होने का संदेह था।

पढ़ें- दुनिया के सबसे बड़े बंदरगाह पर जहाज में धमाके के बा…

डॉक्टर ने तबेला से लौटकर एलसीबी टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुंड में शराब की टूटी बोतलों के साथ-साथ व्हिस्की, वोदका और अन्य शराब की 101 बोतलें बरामद कीं। पुलिस ने बताया कि जानवरों ने शायद क्षतिग्रस्त शराब की बोतलों से शराब का पानी पिया। जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हो गई।

 

 
Flowers