Gangster Lawrence Bishnoi had made a plan to kill Salman Khan

सलमान खान से भी खफा था गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जान से मारने की रची थी साजिश, लेकिन ऐन वक्त पर…

Gangster Lawrence Bishnoi : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस गैंग ने कई बड़ी साजिश रची थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:01 pm IST

Gangster Lawrence Bishnoi : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये वही गैंगस्टर है, जिसने साल 2018 में एक्टर सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। इसके पीछे की वजह सलमान खान का काला हिरण शिकार मामला बताया गया था।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : नगरीय निकाय चुनाव में हावी रहेगी बुलडोजर पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

सलमान खान को जान से मारने की लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने प्लानिंग भी की थी। फिल्म रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी। गनीमत ये रही कि लॉरेंस बिश्नोई को तब अपनी पसंद का हथियार नहीं मिला था, इसलिए हत्या की प्लानिंग टल गई थी। बता दें कि  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस काफी नाराज था।

घर के बाहर नींबू-मिर्ची लटकाने को आप भी मानते है अंधविश्वास, तो जाने इसके पीछे का विज्ञान

Gangster Lawrence Bishnoi :  लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और वहीं से ऑपरेट करता है। व्हाट्स ऐप के जरिए ये ग्रुप सुपारी लेना और मौत को अंजाम देने का काम चलता है। फिर फेसबुक पर अपने गुनाह को कबूलता है। इस गैंग का नेटवर्क पूरे देश में फैला हुआ है।
इसके गुंड़ों की संख्या 700 के पार है।