इन पांच फिल्मों में फिल्माई गई सबसे ज्यादा अश्लीलता, सेंसर बोर्ड ने की बैन तो Youtube पर हुई रिलीज | highest pornography filmed in these five films, Release on youtube

इन पांच फिल्मों में फिल्माई गई सबसे ज्यादा अश्लीलता, सेंसर बोर्ड ने की बैन तो Youtube पर हुई रिलीज

इन पांच फिल्मों में फिल्माई गई सबसे ज्यादा अश्लीलता, सेंसर बोर्ड ने की बैन तो Youtube पर हुई रिलीज

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:35 pm IST

मेकर्स फिल्मों के माध्यम से कुछ ऐसा परोस देते हैं जिसे सेंसर बोर्ड कतई पास नहीं कर सकता। बालीवुड में कई ऐसे फिल्मों में अश्लीलता फिल्माई गई, जिसे देखने के बाद भारतीय सेंसर बोर्ड बैन कर दिया। बावजूद फिल्म बैन होने के बाद ​मेकर्स यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई।

आपको जानकार हैरानी होगी कि हम जो 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन फिल्मों में अश्लीलता की हदें पार कर दी। बावजूद ये फिल्में यू—ट्यूब में रिलीज हुई।

Read More News: बैठक शुरू होने से पहले कांग्रेस भवन पहुंचे सैकड़ों दावेदार, महिला कार्यकर्ता …

फिल्म सिन्स, इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर ईसाई धर्म में काफी बवाल हुआ था और सेंसर बोर्ड ने इसे रिलीज ना करने का फैसला लिया। फिल्म में कई जगह न्यूड सीन्स भी फिल्माए गए थे।

Read More News:पूर्व Pornstar मिया खलीफा ने खिलाड़ी जुजु को बताया तुम मेरे स्टार ह…

कामसूत्र 3डी, इस फिल्म में काफी उत्तेजक सीन थे। फिल्म 2013 में रिलीज होनी थी और इसे रुपेश पॉल ने डायरेक्ट किया था। फिल्म कामसूत्र 3डी में कामुक दृश्य की भरमार होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इस पर बैन लगा दिया था।

फिल्म पांच, पांच एक क्राइम एडल्ट फिल्म है। जिसे अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म पांच को सेंसर बोर्ड ने बैन किया हुआ है। यह फिल्म 21 सितंबर 2003 में ही रिलीज होनी थी।

Read More News:फूल पहने इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, अब वायरल हो रही इन 11 फोटोज …

फिल्म अनफ्रीडम, 2014 में बनीं अनफ्रीडम को भारत में बैन कर दिया गया था। यह फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। सेंसर ने हर फिल्म को तवज्जोह नहीं दी। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर इसलिए रोक लगा रखी है क्योंकि यह फिल्म दो लड़कियों के संबंधो पर आधारित फिल्म है।

Read More News:हनी सिंह के गाने पर उर्वशी रौतेला के ठुमके के दीवाने हुए लोग ..देखि…

फिल्म ऊर्फ प्रोफेसर, पंकज आडवाणी की ऊर्फ प्रोफेसर भी अपने वल्गर कंटेट और खराब लैंग्वेज की वजह से बैन हो चुकी है। फिल्म में मनोज पावहा, अंतरा माली और शर्मन जोशी ने काम किया था। फिल्म साल 2001 में रिलीज होनी थी।

Read More News:लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्‍टेज पर गिरी ये पॉप सिंगर, अब जमकर वायरल…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/j7DaHT3rkjI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>