पति ने हनीमून पर लगाई बोली, दोस्त के साथ सोने के लिए किया मजबूर.. तलाक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा | Husband bid on honeymoon, forced to sleep with friend

पति ने हनीमून पर लगाई बोली, दोस्त के साथ सोने के लिए किया मजबूर.. तलाक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

पति ने हनीमून पर लगाई बोली, दोस्त के साथ सोने के लिए किया मजबूर.. तलाक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:33 pm IST

मुंबई। करिश्मा कपूर 25 जून को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करिश्मा कपूर ने 90 से लेकर 2000 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में कीं और बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाई।

पढ़ें- इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप.. कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

हालांकि, करिश्मा कपूर उन सिलेब्रिटीज़ की लिस्ट में भी शामिल हैं, जो अपने पारिवारिक कलह की वजह से खूब कॉन्ट्रोवर्सी में भी रही हैं। उनकी शादीशुदा लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिसपर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। यह किस्सा करिश्मा कपूर के हनीमून से जुड़ा है।

पढ़ें- ‘ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए नहीं कराई सर्जरी’..आखिर…

2003 में उन्होंने दिल्ली के व्यवसायी संजय कपूर से शादी कर ली।उनके दो बच्चे, बेटी समायरा और बेटा कियान कपूर है।लेकिन उनकी शादीशुदा जिन्दगी भी अच्छी नहीं रही। 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक लेने के चार साल बाद करिश्मा ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने ये कहकर सबको चौंका दिया कि पति संजय ने हनीमून के दौरान अपने दोस्तों के साथ उनकी बोली लगाई और एक रात सोने को मजबूर किया था।

पढ़ें- खाद्य नियंत्रक की आईडी हैक कर बना डाला 185 फर्जी रा…

करिश्मा ने तलाक लेने के 4 साल बाद अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने ये कहकर सबको चौंका दिया कि पति संजय ने हनीमून के दौरान अपने दोस्तों के साथ उनकी बोली लगाई। कपूर खानदान की लड़कियां का फिल्मों में काम करना अच्छा नहीं माना जाता था। लेकिन मां बबीता ने करिश्मा का पूरा साथ दिया।

पढ़ें- Teacher student love story in hindi : ऑनलाइन क्लास …

साल 1996 में आई फिल्म राजा हिन्दुस्तानी उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई।जहां उन्होंने एक तरफ कमर्शियल सिनेमा में सफलता हासिल की वहीं जुबैदा, शाक्ति, फिज़ा जैसी फिल्में करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया, जिस फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने खुद के परिवार से बगावत की, उसी इंडस्ट्री को पति और बच्चों के लिए छोड़ दिया।

 

 

 
Flowers