इरा ने बिकनी में मनाया बर्थडे, अब ट्रोलर्स के निशाने पर आएं आमिर खान

इरा ने बिकनी में मनाया बर्थडे, अब ट्रोलर्स के निशाने पर आएं आमिर खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान एक तस्वीर के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:11 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:11 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान एक तस्वीर के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। आमिर खान की बेटी इरा के साथ एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो के वायरल होने के बाद से ही लोग उहने लगातार ट्रोल कर रहें हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : पेंशन से जुड़े नियमों में MP सरकार करने जा रही है बड़ा बदलाव, राज्य कर्मचारी आयोग से मांगे सुझाव 

बेटी ने बिकनी में काटा केक

दरअसल आमिर खान की बेटी इरा खान का 8 मई को 25वां बर्थडे था। इस मौके पर इरा जब केक काटने आई तो उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। केक काटने के दौरान इरा ने बिकनी पहनी हुई थी। बिकनी में केक काटते वक्त इरा के साथ आमिर शर्टलेस नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथ बेटा आजाद भी था। इनकी यह फोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो के वायरल होते ही ट्रोलर्स ने आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े :  केंद्र के सामान डीए की मांग को लेकर अड़े प्रदेश के सरकारी कर्मचारी, बड़े आंदोलन की कर रहे तैयारी  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है इरा

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने दिल का हाल बयां करती रहती हैं। इरा खान अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे सोशल मीडिया पर ही कर चुकी हैं। इरा मेंटल हेल्थ को लेकर भी काफी सजग रहती हैं और हर बार इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। वो एक ऐसी स्टार किड है, जिहोने अब तक फिल्मों में कदम नहीं रखा, फिर भी वो काफी फेमस है।

यह भी पढ़े : पंजाब में ड्रोन से हो रही थी हेरोइन की तस्करी, BSF ने पाकिस्तान के नापाक साजिश को किया नाकाम 

इंस्टाग्राम में किया बड़ा खुलासा

इंस्टाग्राम के एक पोस्ट में इरा खान ने खुद के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं क्योंकि डिप्रेशन के बाद उन्हें अब एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं। अपनी इस पोस्ट मर इरा ने बताया कि मुझे घबराहट होती है और मैं रोने लग जाती हूं। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है, लेकिन जहां तक मैं इसे समझ पा रही हूं तो इसके शारीरिक लक्षण हैं धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोना आदि और फिर यह बढ़ता ही जाता है। ऐसे लगता है जैसे कुछ बहुत डरावना होने वाला है।

 
Flowers