janhvi kapoor do this when she miss her Ex Relationship

Ex रिलेशनशिप को याद कर जाह्नवी कपूर को फील होता है ऐसा, करती है वो काम जो आप सोच भी नहीं सकते

Ex रिलेशनशिप को याद कर जाह्नवी कपूर को फील होता है ऐसा! janhvi kapoor do this when she miss her Ex Relationship

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:22 pm IST

मुंबईः janhvi kapoor Ex Relationship जाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेबाक रही है। पर्सनल लाइफ पर बेबाकी से राय रखने के चलते जाह्नवी कपूर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा ही तब हुआ था जब उनका नाम को-स्टार ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था। हालांकि पहले दोनों ने अपनी रिलेशनशीप को लेकर खुलासा नहीं किया था, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कई शो के दौरान रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात करती देखी गईं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने ‘द रणवीर शो’ में जाह्नवी कपूर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासा किया है।

Read More; Share Market: इस शेयर ने निवेशकों को दिया 75 फीसदी का रिटर्न, मात्र 10 रुपये से शुरु हुए थे स्टॉक के दाम

janhvi kapoor Ex Relationship ‘द रणवीर शो’ में जाह्नवी ने अपने सिंगल होने की पुष्टी की. उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हु कहा, “मैं सिंगल रहकर खुश हूं लेकिन कई बार अकेली फील करती हूं.” हालांकि, जो लोग उन्हें डेट करना चाहते हैं, उनके लिए उन्होंने ये क्लियर कहा, “मैंने हमेशा ऐसे लोगों को आकर्षित किया है जिन्हें ठीक होने की जरूरत है, लेकिन वह अब ऐसे लोगों को नहीं चाहती हैं। मैं इससे तंग आ चुकी हूं. यदि आप इसके लिए आना चाहते हैं, बाहर निकलो, यहां मत आओ।”

Read More: स्कूलों में मुर्गा बनाने के पीछे ये था फंड़ा, जानकर आप भी कहेंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है?

बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने एक्स रिलेशनशिप की ओर हिंट करते हुए कहा, “इंटिमेसी इतनी आसान हो गई है कि जब चाहें इसे हासिल किया जा सकता है और यह लोगों को ऐसा करने से भी डरता है। वे इंटिमेसी से बहुत भयभीत हैं। लोग अपने अनुसार इसे यूज करते हैं जो उन्हें किसी के साथ रियल रिलेशनशिप बनाने से दूर कर देता है। ” आगे जाह्नवी ने अपने फ्यूचर बॉयफ्रेंड को मैसेजे देते हुए कहा, “मेरे लिए अच्छा बनो, मुझे हंसाओ, मुझे लगता है कि तुम मेरे लिए अच्छा रहोगे, मैं तुम्हारे लिए रहूंगी।”

Read More: नौ महीने बाद हुआ इस फेमस कपल का ब्रेकअप! अब तक 3 शादी कर चुकी हैं रियलिटी टीवी स्टार

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘गुड लक जेरी’ की देखी गईं। फिल्म और जाह्नवी दोनों को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स से जाह्नवी बेहद खुश है। ‘गुड लक जेरी’ बाद अब वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘मिली’ और फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी। इन सभी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read More: इस बस को लोग जानते हैं पति-पत्नी एक्सप्रेस के नाम से, जानिए क्यों लोगों ने रख दिया ऐसा नाम