फर्जी हैं ब्रह्मास्त्र के 70% कमाई के आंकड़े Kangana Ranaut on Office collection

Brahmastra Box office: ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख भड़की कंगना, बोली- ‘फर्जी हैं 70% कमाई के आंकड़े’

Kangana Ranaut on Brahmastra Box Office collection, said- '70% earnings is fake : ब्रह्मास्त्र कलेक्शन देख बोली- 'फर्जी हैं 70% कमाई के आंकड़े'

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:36 am IST

मुंबई। Kangana on Brahmastra Box Office collection : अपनी बेबाकी और तगड़ा जवाब देने के लिए जाने जानी वाली कंगना ने एक बार फिर रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को घेर लिया है। कंगना ने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को आड़े हाथ लेते हुए रिएक्शन दिया है। कंगना ने करण जौहर के ब्रह्मास्त्र की कलेक्शन को लेकर दी गई जानकारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिससे कुछ लोग सहमत भी है। दरअसल, करण जौहर ने शनिवार को ब्रह्मास्त्र की वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई करने की जानकारी साझा की थी। इस जानकारी पर कंगना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए इन आंकड़ों को फेक बताया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर की मेगा बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रही है। फिल्म को चारों तरफ से खराब रिव्यू मिले इसके बावजूद इसके कलेक्शन काफी तगड़े आ रहे है। फिल्म ने अपने पहले दिन दुनियाभर से बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज जैसी फिल्मों से ज्यादा कलेक्शन किया। बॉलीवुड बायकाट का थोड़ा सा भी असर फिलहाल ‘ब्रह्मास्त्र’ पर तो नहीं पड़ा है। अगर ब्रम्हास्त्र ऐसे ही कलेक्शन लगातार करे तो साल की सबसे ज्यादा कमाई कनरे वाली हिंदी फिल्म बन जाएगी।

Read More : घर में घुसकर फाड़े महिला के कपड़े… चीखती रही महिला! वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

क्रिटिक Sumit Kadel और धर्मा प्रोडक्शन ने दिए आंकड़े

बताया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दुनियाभर से अपने पहले दिन 75 करोड़, दूसरे दिन 80 करोड़, तीसरे दिन 65 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं चौथे दिन ये फिल्म 20 करोड़ के आस पास का कलेक्शन करेगी। रणबीर की इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 250 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ये सारे आंकड़े फिल्म क्रिटिक Sumit Kadel और धर्मा प्रोडक्शन ने दिए है, लेकिन कंगना ने इन सभी आंकड़ों को गलत बताया है।

बता दें ब्रह्मास्त्र के आंकड़ों के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा है कि फिल्म निर्माता-लेखक एरे मृदुला कैथर ने आंकड़ों में हेरफेर किया है। कंगना ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए ब्रह्मास्त्र के ‘हेरफेर किए गए आंकड़े’ के बारे में ट्वीट साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘कुछ ट्रेड एनालिस्ट #Brahmastra BO के आंकड़े सही नहीं बता रहे हैं क्योंकि वे पूरी तरह से हेराफेरी कर रहे हैं। जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मोटी रकम दी जाती है। यहां तक कि आंकड़ों को लेकर इतना बड़ा हेरभेर भारत का शायद अब तक का सबसे बड़ा हेरफेर कहा जा सकता है, जिसमें 60-70 प्रतिशत से अधिक फर्जी आंकड़े हैं।’ बता दें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने चुटकी लेते हुए लिखा, “वाह, यह एक नया निम्न स्तर है, 70 प्रतिशत।’

Read More : ताबड़तोड़ फायरिंग में एक पुलिसकर्मी की मौत, गोलीबारी की दो घटनाओं के बाद ‘आपातकालीन अलर्ट’…

इतना बताया गया ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन

दरअसल, Boxofficeindia.com के अनुसार, ब्रह्मास्त्र ने आपेनिंग डे पर देशभर में ₹37 करोड़ की कमाई की और दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल ₹76 करोड़ की कमाई की है।

बता दें ब्रह्मास्त्र की रिलीज के दिन कंगना ने फिल्म से जुड़े तमाम लोगों पर जमकर निशाना साधा। फिल्म की कुछ खराब समीक्षाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने कहा, ‘ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं, @karanjohar हर शो में लोगों को @aliabhatt और रणबीर को बेस्ट एक्टर और @ayan_mukerji को एक जीनियस कहने के लिए मजबूर करता है। इस झूठ पर विश्वास करो … 600 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को लेकर निर्देशक को क्या कहें जिसने अपनी जिंदगी में कभी भी एक अच्छी फिल्म नहीं बनाई … भारत में फॉक्स स्टूडियो को इस फिल्म को फंड देने के लिए खुद को बेचना पड़ा … इन जोकरों की वजह ये और कितने स्टूडियो बंद हो जाएंगे?”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers