Katrina kaif shared romantic photos with husband vicky kaushal in pool

पति विक्की कौशल के साथ पूल में कैटरीना कैफ हुईं रोमाटिंक, इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा करने के बाद जब भी इन्हें वक्त मिलता है रोमांटिक पल बीताते नजर आते हैं। वीकेंड पर पूल के अंदर मस्ती करते कैट ने तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। Katrina kaif shared romantic photos with husband vicky kaushal in pool

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:23 pm IST

Katrina kaif romantic photos with husband: मुंबई। अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपने पति विक्की कौशल (vicky kaushal) के साथ खूब मस्ती करती हुईं दिखाई देती है, इस बार पूल के अंदर रोमांस करती दिखाई दीं है, बॉलीवुड की दीवा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। वीकेंड पर उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करके लोगों को ट्रीट दिया है। पूल के अंदर दोनों बेहद ही हॉट लग रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more:आपके होश उड़ा देगी विजय देवरकोंडा की यह फिल्म, जल्द करेंगे अनन्या पांडे के साथ धमाका…

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शनिवार सुबह एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वो पूल में अपने पति विक्की कौशल के साथ दिख रही हैं। कैटरीना व्हाइट स्विमसूट में हैं। उन्होंने अपने बालों को बांध रखा है और नोमेकअप में भी वो बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं विक्की कौशल अपने बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने उन्हें अपनी बाहों में जकड़ा है और कैमरे को पोज दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

read more: मलाइका अरोड़ा बनेंगी अर्जुन कपूर की दुल्हनियां! शादी को लेकर दिया बड़ा हिंट

तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,मैं और मेरा

Katrina kaif shared romantic photos with husband: एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,मैं और मेरा।’ जिसे देखकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’मेड फॉर इच अदर।’एक ने लिखा,’तुम और तुम्हारा।’ एक फैंस ने लिखा,’नजर ना लगे।’इसके अलावा फायर और हार्ट इमोजी की तो कैटरीना के पोस्ट पर बाढ़ सी आ गई है।

read more:ये है देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म,जिसकी स्टार कास्ट देखकर छूट जाएंगे पसीने…
बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी मां सुज़ैन टरकुअट (Suzanne Turquotte) का 70वां जन्मदिन मनाया है। हालांकि एक्ट्रेस की ओर से पोस्ट की गई तस्वीरों में विक्की कौशल नहीं थे। माना जा रहा है कि काम की वजह से वो बर्थ डे पार्टी में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन वीकेंड पर वो अपनी हमसफर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)