'Lal Singh Chaddha' reached in worse condition than Shahrukh's 'Zero', the

शाहरुख की ‘जीरो’ से भी बदतर हालत में पहुंची ‘लाल सिंह चड्ढा’, महज इतने करोड़ में सिमट सकती है फिल्म

Lal Singh Chaddha earning less: शाहरुख की 'जीरो' से भी बदतर हालत में पहुंची 'लाल सिंह चड्ढा', the film can be reduced to just so many crores

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:27 am IST

नई दिल्ली।Lal Singh Chaddha’ earning less: आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज के 8 दिन बाद फ्लॉप करार कर दिया गया है। दिनों दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई कम होती जा रही है। पहले तीन दिन में किसी तरह 27.96 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली यह फिल्म अब खास कलेक्शन नहीं कर पा रही है। आमिर खान की यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के त्योहार पर रिलीज हुई थी। इसका क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से हुआ था। माना जा रहा था कि ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय की फिल्म को धूल चटा देगी, लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि यही फिल्म खुद भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ेगी।

गर्लफ्रेंड की एक्सपेंसिव पर्स पर बॉयफ्रेंड ने इस वजह से कर दिया पेशाब, कोर्ट ने कहा- तत्काल भुगतान करो 15 लाख

60 करोड़ में सिमट सकती है फिल्म

Lal Singh Chaddha earning less: कलेक्शन की बात करें तो ओपनिंग डे पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने 11.50 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला था। 2022 की सबसे बड़ी ओपनर्स में इसका नाम पांचवे नंबर पर आया। हालांकि आने वाले दिनों में टिकट विंडो पर दर्शक इसके लिए पहुंचने कम हो गए। दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में 35 से 40% की गिरावट आई थी। साथ ही इसके शो भी कैंसिल होने शुरू हो गए थे। इसी के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान की अभी तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कहा यह भी जा रहा है कि इसका 60 करोड़ रुपये इसका लाइफटाइम कलेक्शन होने वाला है।

ये हसीनाएं इन शादीशुदा अभिनेताओं के साथ कर चुकी हैं अफेयर, कुछ के जुड़ें हैं तार, तो कुछ के रास्ते हो चुके अलग

शाहरुख की जीरो को छोड़ा पीछे

Lal Singh Chaddha earning less: शुरूआती तीन दिनों में फिल्म ने 27.96 करोड़ रुपये कमाए। उसके बाद 15 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने महज 7.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तब से अब तक यह आंकड़ा घट ही रहा है। माना जा रहा कि इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 60 करोड़ रुपये में सिमट जाएगा। शाहरुख की ‘जीरो’ को पीछे छोड़ यह Khans की सबसे बड़ी डिजास्टर बन गई है। इसी के साथ आमिर खान और फिल्म के मेकर्स के अरमान बॉक्स ऑफिस के तूफान में बह गए हैं।

प्रदेश में जन्माष्टमी पर कृष्णाकुंज की शुरुवात, जगह-जगह जन्मोत्सव और मटकी फोड़ की तैयारियां 

Lal Singh Chaddha earning less: लेटेस्ट रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शाहरुख खान की डिजास्टर फिल्म ‘जीरो’ की जगह अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने ले ली है। साल 2018 में आई ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके बाद शाहरुख खान ने लंबा ब्रेक भी ले लिया था। जिसके बाद अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान की सबसे बड़ी डिजास्टर बन चुकी है। जीरो की तरह इस फिल्म ने भी 100 करोड़ रुपये का नुकसान झेला है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers