Leaked actress Urvashi Rautela bathroom photo

बाथरूम में ये काम कर रही थी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, तस्वीरें हो गई लीक, अब सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

बाथरूम में ये काम कर रही थी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, तस्वीरें हो गई लीकः Leaked actress Urvashi Rautela bathroom photo

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:02 pm IST

नई दिल्लीः Leaked actress Urvashi Rautela bathroom photo अपनी फोटोज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों पर है। दरअसल, उनकी एक लीक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर उनके बाथरूम की है। इस तस्वीर को उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

Leaked actress Urvashi Rautela bathroom photo उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बाथरूम की तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें अभिनेत्री काफी बोल्ड दिख रही हैं।

Read more : उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू कोरोना पॉजिटिव.. दूसरी बार हुए संक्रमित 

तस्वीर में उर्वशी रौतेला ने रेड ब्रालेट के साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। साथ ही रेड कलर का ही स्टाइलिश साफा डाला हुआ है। इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला सिर पर हाथ रखकर शीशे के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर साफ कहा जाता सकता है कि उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर बाथरूम की है। इस तस्वीर में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखती ही बन रहा है।

Read more : बदल गई भारतीय सेना की ड्रेस.. गणतंत्र दिवस की परेड में दिखेगी झलक

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘बीच पार्टी,️ अपनी आत्मा और रूह को उड़ने दें। छूट जितनी कम होगी, रवैया उतना ही बेहतर होगा।’ सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की यह हॉट और बोल्ड तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7