Man used to send obscene messages to famous actress on social media

इस मशहूर एक्ट्रेस को भेजा अश्लील मैसेज, ब्लॉक की तो फोन पर करने लगा गंदी बातें, अब हवालात में कटेगी रातें

एक व्यक्ति ने अभिनेत्री का सोशल मीडिया मंच पर पीछा किया, गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 05:03 PM IST, Published Date : December 12, 2022/2:23 pm IST

मुंबई : Man used to send obscene message एक 35 वर्षीय व्यक्ति को उपनगरीय अंधेरी में एक 26 वर्षीय वेब सीरीज अभिनेत्री का उसके सोशल मीडिया मंच पर पीछा करने और परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी।

Read More : कब है पौष अमावस्या? भगवान सूर्य की उपासना का है महत्व, यहां देखें पूजन की विधि, उस दिन इन राशि वालों पर रहेगी सूर्य की कृपा  

Man used to send obscene message एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिंदी और बांग्ला वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री पिछले कुछ महीनों से उत्पीड़न का सामना कर रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में एक सोशल मीडिया मंच पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान अभिनेत्री को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा अश्लील संदेश भेजे गए थे।

Read More : गांव में इस गोलेनुमा वस्तु से मचा बवाल, मामले की गंभीरता देख कमिश्नर ने कही ये बात

अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री ने उस व्यक्ति को सोशल मीडिया मंच पर ब्लॉक कर दिया, लेकिन उसने अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर संदेश भेजना शुरू कर दिया। कुछ दिनों बाद उसने ट्विटर पर भी अभिनेत्री और उसके पति को अपमानजनक सामग्री के साथ ‘टैग’ करना शुरू कर दिया।

Read More : अगले दिन के मौसम का हाल ? इन राज्यों में बारिश तो यहां गिरेगी बर्फ, यहां आगामी 10 दिनों पूर्वानुमान

उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्ति ने हाल ही में अभिनेत्री का नंबर प्राप्त किया और उसे फोन करना शुरू कर दिया और उसे लिखित संदेश भी भेजे। आरोपी ने व्यक्तिगत रूप से अभिनेत्री का पीछा भी किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री ने डी एन नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।