MMS Leak Anjali Arora dressed up as a bride

MMS Leak होने के बाद अंज​लि अरोड़ा ने रचाई शादी! रस्में की तस्वीरें हुई वायरल, जानें कौन है दूल्हा?

MMS Leak होने के बाद अंज​लि अरोड़ा ने रचाई शादी! रस्में की तस्वीरें हुई वायरल! MMS Leak Anjali Arora dressed up as a bride

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:54 pm IST

नईदिल्ली। MMS Leak Anjali Arora dressed up as a bride ‘कच्चा बादमा’ गाने से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक एमएमएस वायरल की वजह से सुर्खियों में आई थी। जिसमें कुछ लोगों ने दावा किया था कि वायरल हो रहे वीडियो में जो लड़की है वो अंजलि अरोड़ा है। हालंकि बाद में अंजलि अरोड़ा ने खुद इस वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियां दी है और वीडियो को पूरी तरह फर्जी बताया है। जिसके बाद लगातार अंजलि अरोड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

Read More: फैन ने सबके सामने करीना कपूर के साथ कर दी ऐसी हरकत, ‘डर गईं तैमूर की मम्मी’, दूसरी एक्ट्रेस भी सहमी, देखें वीडियो 

MMS Leak Anjali Arora dressed up as a bride हाल ही में अंजलि अरोड़ा का कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस दुल्हन की गेटअप में नजर आ रही है। तस्वीर देखकर कयास लगाया जा रहा हे कि अंजलि ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। अंजलि ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।

Read More: नहीं देखा होगा सोनू भिड़े का ऐसा वीडियो, अब जंगल में उतारे सारे कपड़े

बता दें कि इन तस्वीरों में अंजलि ने दुल्हन की तरह खुद को तैयार किया है। फोटो में उन्होंने लाल कलर की साड़ी के साथ ही भारी गहने भी पहने हुए हैं। हाथों में लाल, हरी चूड़ियों के साथ ही अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर लग रहा है क वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक