‘तू मर क्यों नहीं जाती....’ ये एक्ट्रेस बनी विलेन तो लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स |

‘तू मर क्यों नहीं जाती….’ ये एक्ट्रेस बनी विलेन तो लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

actress became a villain: हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ की जिसमें रिया भट्टाचार्जी निगेटिव लीड में नजर आ रही हैं, अब उन्हे ट्रोलर का सामना करना पड़ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:27 pm IST

Negative Lead Rhea Bhattacharjee: नई दिल्ली। जब दर्शक किसी फिक्शनल किरदार को सीरियसली ले बैठती है और लोग शोज में दिखाया ट्रैक हकीकत से जोड़ लेते हैं तो फिर शुरू होता है ट्रोलिंग का सिलसिला। हम देखते हैं कि जिस किरदार को वे पसंद नहीं करते खासतौर पर निगेटिव रोल निभा रहा शख्स अक्सर निशाने पर आता है।

हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ की जिसमें रिया भट्टाचार्जी निगेटिव लीड में नजर आ रही हैं, अब उन्हे ट्रोलर का सामना करना पड़ रहा है।

Negative Lead Rhea Bhattacharjee: बता दें कि शो खत्म होने जा रहा है, शो के दौरान काफी समय तक रिया को अपने रोल के लिए लोगों से नफरत भरे कमेंट्स ही सुनने को मिले, एक मीडिया संस्थान से बाचतीत में रिया ने अपना दर्द बयां किया।

जब उनेसे शो के रिस्पॉन्स के बारे में पूछा गया तो रिया ने कहा, जब मैंने शो में अपना सफर शुरू किया लोग मुझसे बहुत नफरत करते थे। तब मेरी शुरूआत थी इसलिए इन कमेंट्स पर मैंने पर ध्यान नहीं दिया, फिर मुझे ढेरों निगेटिव कमेंट्स आने लगे, फिर बाद में लोगों ने मुझे रियल लाइफ में प्यार दिया, शुक्र है मैंने ये रोल किया।

सबसे बुरे कमेंट्स के बारे में पूछने पर रिया ने बताया कि उन्हें गालियां मिलती थीं, जिनके बारे में पूछना भी सही नहीं होगा, लोग उन्हें गाली देते थे, पर्सनल मैसेज करते हैं, कमेंट्स में लिखा होता था, तू मर क्यों नहीं जाती।

रिया के कमेंट सेक्शन में भी ऐसी बातें लिखी होती थीं, शुरुआत में रिया इन बातों से दुखी हो जाती थीं, लेकिन बाद में उन्होने हेट कमेंट्स को इग्नोर करना बेहतर समझा। वे हेट कमेंट्स करने वालों को ब्लॉक कर देती थीं।

रिया को ये समझ नहीं आता था क्यों लोग नफरत दिखा रहे हैं क्योंकि वे तो मेहनत से अपना काम कर रही थीं, एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें ट्रोल करने वाले बेवकूफ हैं क्योंकि वो तो बस रोल निभा रही हैं। वे रियल लाइफ में आकृति नहीं हैं।

शुरुआत के वक्त ये शो बंगाली सीरियल का रीमेक था, बाद में मेकर्स ने सीरियल की कहानी बदल दी, शो काफी पहले बंद हो जाना था, फिर इसे 2 हफ्ते का और एक्सटेंशन दिया गया, एक्सटेंशन मिलने से रिया खुश हैं।

रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई ऐड्स में नजर आई हैं। उन्हें शो इश्क में मरजावां 2 से पहचान मिली, वे नथ, अग्नि वायु, प्यार तूने क्या किया, क्राइम पेट्रोल, अदालत जैसे शोज में नजर आयी हैं।

read more: आप भी दिखना चाहते हैं The Kapil Sharma Show में तो ऐसे करें अप्लाई, शो में परफॉर्म कर हो सकते हैं पॉपुलर

read more: स्कूल तक को नहीं छोड़ा ! शिक्षक ने इतने पैसों में बेच दिया स्कूल का कमरा, दूसरे से की डील पक्की

read more: आजादी का अमृत महोत्सव मनाने आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली, 14 अगस्त को पहुंचेगी दिल्ली, जागरूकता का दे रहे संदेश