Nora Fatehi in pink sari dance-deewane-juniors-video-viral

video: Nora Fatehi ने गुलाबी साड़ी में स्टेज पर लगाई आग, ऐसे दिखाए डांस मूव्स कि टैरेंस ने गोद में उठा लिया

Nora Fatehi : रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' लोगों का फेवरेट बना हुआ है। टेलीविजन शो डांस दीवाने में आए दिन कोई ना कोई दिलचस्प वीडियो ...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:35 pm IST

Nora Fatehi : रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ लोगों का फेवरेट बना हुआ है। टेलीविजन शो डांस दीवाने में आए दिन कोई ना कोई दिलचस्प वीडियो सामने आता रहता है। फिलहाल नोरा फतेही के रोमांटिक अंदाज ने सबका दिल लूट लिया है।

 Read more: VIDEO VIRAL: राष्ट्रपति के घर में मिले करोड़ों रुपए, ये देख प्रदर्शनकारियों के उड़े होश, सब कुछ छोड़कर गिनने लगे नोट 

वीडियो में नोरा फतेही गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर ‘प्यार दो प्यार लो’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। नोरा ने साड़ी पहनकर ऐसे मूव्स दिखाये कि सबकी आंखें खुली की खुली ही रह गईं। मतलब नोरा ने वहां मौजूद सभी लोगों को अपने डांस मूव्स से सरप्राइज कर डाला। नोरा का धमाकेदार डांस देख कर जज मर्जी पेसतोंजी भी उन्हें जॉइन करते हैं और फिर धीरे से उन्हें गोद में उठाकर डांस करने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 Read more: 2 किलो आटे के खातिर चक्कीवाले की बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा 

इंडस्ट्री में नोरा फतेही अक्सर ही अपने स्टाइल और डांस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के मंच पर भी कई ऐसे मौके आये जब नोरा ने लोगों को अपने डांस से हैरत में डाल दिया है। इस बार भी नोरा ने कुछ ऐसा ही किया। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी एक क्लिप शेयर की गई है। दर्शकों को बच्चों का टैलेंट देखने के साथ जजेज की मस्ती भी देखने को मिल रही हैं। नोरा और पेसतोंजी का डांस देख कर टेरेंस लुईस भी डांस के मूड में आ जाते हैं। इसके बाद पेसतोंजी नोरा को टेरेंस को पकड़ा देते हैं और टेरेंस नोरा को गोद में लेकर झूमने लगते हैं।

 Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें