Nora Fatehi latest Hot Photos

नोरा फतेही ने शेयर की अब तक की सबसे हॉट फोटो, यूजर्स ने कहा “बॉम्ब लगदी मैनू”….देखें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा और डांसर नोरा फतेही अपने बेहतपरीन आउटफिट के लिए जानी जाती है। उनके आउटफिट को लेकर अक्सर फोटो आती रहती है।  नोरा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम एक फोटो अपलोड किया है जिसके कारण ग्लैमरस और खूबसूरती से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 07:11 PM IST, Published Date : December 12, 2022/7:05 pm IST

Nora Fatehi latest Hot Photos: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा और डांसर नोरा फतेही अपने बेहतपरीन आउटफिट के लिए जानी जाती है। उनके आउटफिट को लेकर अक्सर फोटो आती रहती है।  नोरा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम एक फोटो अपलोड किया है जिसके कारण ग्लैमरस और खूबसूरती से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका स्टनिंग अवतार नजर आ रहा है।

Read More: HC ने सुब्रत राय के खिलाफ जारी किया वारेंट, 3 निवेशकों ने दायर की है याचिका, निवेशकों के पैसे जल्द वापस मिलने की बढ़ी उम्मीदें 

Nora Fatehi latest Hot Photos  नोरा ने रेड कलर का डीप नेक टॉप पहना है। साड़ी पहनी है, ग्लोइंग मेकअप के साथ बाल खुले हैं और सेक्सी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती देख यूजर्स भौचक्के रह गए हैं, और कमेंट बॉक्स पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। नोरा एक डांस होने के साथ कई फिल्म बतौर एक्टर काम करते भी नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Read More: छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक और IAS की एंट्री, सिविल सेवा से इस्तीफा देकर ज्वॉइन किया बीजेपी, नौकरी छोड़ने की बताई ये बड़ी वजह