Riya Chakraborty, now NCB tightens its grip on these beauties,

रिया चक्रवर्ती के बाद अब इन हसीनाओं पर NCB ने कसा शिकंजा, जानें पूरी खबर…

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें कानून के शिकंजे से गुजरना पड़ा है.इसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण से लेकर रिया चक्रवर्ती तक कई अदाकाराएं शामिल हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:27 pm IST

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए दिन कुछ बड़ा होता रहता है. जिसकी वजह से बॉलीवुड अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है। जरुरी नहीं हर बार चर्चा में बने रहने के पीछे का कारण अच्छा ही हो। कई बार सेलेब्स कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन जाते हैं। कई सेलेब्स को कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ता है और कुछ इस समय इन पचड़ों में फंसे भी हुए हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें कानून के शिकंजे से गुजरना पड़ा है.इसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण से लेकर रिया चक्रवर्ती तक कई अदाकाराएं शामिल हैं। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें जांच एजेंसी का सामना भी करना पड़ चुका है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More:नशे में झूमता रहता पूरा शहर…लावारिस कंटेनर से मिली इतनी मात्रा में ‘हेरोइन’, देखकर फटी रह गई अधिकारियों की आंखें

इस लिस्ट में पहला नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस। जैकलीन पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों के महंगे गिफ्ट लेने का आरोप लगा है। इस मामले में जैकलीन से ईडी पूछताछ कर चुकी है और उनके खिलाफ चार्जशीट दायर करने वाली है। कॉनमैन सुकेश चंद्रेशखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के साथ नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था। इस मामले में ईडी ने नोरा से भी पूछताछ की थी।सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। इस केस में ईडी और एनसीबी दोनों ही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है।

Read More:दूसरे युवक के साथ संबंध बना रही थी युवती, पति, मां और मामा ने पकड़ लिया रंगे हाथों

हाल ही में एनसीबी ने ड्रग्स केस में चार्जशीट दायर की है जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है। रिया पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद से रिया की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं।सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू हो गई थी। इस केस में दीपिका पादुकोण से भी कई घंटों तक पूछताछ की गई थी।बॉलीवुड ड्रग्स केस में कई सेलेब्स पर शिकंजा कसा गया था। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं। एनसीबी ने श्रद्धा से भी इस मामले में कई घंटों तक पूछताछ की थी।

Read More:पति के लिए पत्नी ने नाबालिग को घर में बुलाया, फिर कैमरे के सामने ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर साल 2021 में इनकम टैक्स ने रेड की थी। तापसी पर टैक्स चोरी करने का आरोप लगा था. जिसके बाद तापसी से कई दिनों तक पूछताछ भी की गई थी। पनामा पेपर्स लीक मामले में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से भी पूछताछ की जा चुकी है। ईडी ने इस मामले में ऐश्वर्या से कई घंटों तक पूछताछ की थी।

Read More:CBSE 10th-12th Result: सीबीएसई 10वीं और 12वीं रिजल्‍ट पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन जारी होंगे रिजल्ट 

 
Flowers