‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’.. ने कई लोगों की जिंदगी बदली.. 21 साल पूरे होने पर ईरानी का बयान | On completion of 21 years of 'Because Saas Bhi Kabhi Bahu Thi', Irani said: Many people's lives have changed

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’.. ने कई लोगों की जिंदगी बदली.. 21 साल पूरे होने पर ईरानी का बयान

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’.. ने कई लोगों की जिंदगी बदली.. 21 साल पूरे होने पर ईरानी का बयान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:38 pm IST

मुंबई, चार जुलाई (भाषा) अपने मशहूर टीवी कार्यक्रम ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के 21 साल पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री और पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि लंबे समय तक चलने वाला यह धारावाहिक न सिर्फ दर्शकों के लिए बल्कि इसमें काम करने वाले सभी लोगों के लिए जीवन में बदलाव लाने वाला अनुभव रहा है।

पढ़ें- कूलर के रास्ते बेडरूम में दाखिल होकर फन फैलाए बेड प…

शोभा कपूर और एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस धारावाहिक का प्रसारण तीन जुलाई 2000 को शुरू हुआ था जो करीब आठ साल चला। धारावाहिक की 1800 से अधिक कड़ियों का प्रसारण हुआ। इस धारावाहिक से ईरानी घर-घर तुलसी के नाम से लोकप्रिय हो गयीं जो एक आदर्श बहू थी और जिसने परिवार को बचाने में अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे।

पढ़ें- Bharat Ratna for Indian doctors : कोरोना से जंग लड़ने वाले भारतीय च..

अभिनेत्री से नेत्री बनीं ईरानी के लिए यह धारावाहिक बदलाव लाने वाला साबित हुआ। हालांकि धारावाहिक से पहले वह कई म्युजिक वीडियो और टीवी कार्यक्रम में नजर आ चुकी थीं। ईरानी (45) ने शनिवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इस मौके को याद किया।

पढ़ें- Funding after train Blast : ट्रेन में ब्लास्ट के बाद आतंकियों को मि…

ईरानी ने लिखा, ‘‘हमने वादा किया था कि हम ‘फिर मिलेंगे’, जिसे कभी पूरा नहीं कर सके… 21 साल पहले एक यात्रा शुरू की थी जिसने कई लोगों का जीवन बदल दिया।

पढ़ें- Diesel rate in Madhya pradesh 2021 : यहां डीजल के दाम 100 रुपये/लीट…

कुछ के जीवन में खुशी आयी तो कुछ नाखुश हुए लेकिन जिसने भी देखा जिसने भी इसके लिए काम किया, इसका असर सब पर पड़ा। इन यादों के लिए शुक्रिया।’’ एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्रशंसक का वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘‘कई साल पहले इस दिन ने मेरी जिंदगी बदल दी। शुक्रिया।’’