Sushmita Sen's brother private picture viral

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई पत्नी के साथ कर रहे थे ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई PRIVATE MOMENT की तस्वीरें

Pictures of PRIVATE MOMENT of actress Sushmita Sen's brother Rajeev Sen went viral on social media : रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : January 13, 2023/5:14 pm IST

Sushmita Sen’s brother private picture viral  : रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल : मुंबई ;बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड ललित मोदी संग ब्रेकअप हुआ है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को अपने उम्र से कोई ज्यादा बड़े आदमी को डेट करने की वजह से ट्रोल होना पड़ा था। तो वही अब उनके भाई राजीव सेन को भी अपनी हरकतों की वजह से ट्रोल हों होना पड़ रहा है। बता दें कि राजीव में कुछ वक्त पहले अपने प्राइवेट मोमेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिसकी वजह से राजीब को यूजर ने जमकर ट्रोल किया था।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, खिलौनों से खेलने की उम्र में कर गई ये कांड

राजीव ने अपनी बेहद ही प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर दी थी

Sushmita Sen’s brother private picture viral  : इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि ये तस्वीरें एक्टर ने किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी वाइफ के साथ शेयर की थी। टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन काफी वक्त से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहें. कभी दोनों को लेकर तलाक की खबरें आती हैं तो कभी उनकी रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती थी। वहीं, एक बार तो राजीव ने अपनी और चारू की बेहद ही प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर दी थी ।जिसकी वजह से कपल में काफी ट्रोल भी किया गया था।

यह भी पढ़े : रुपया चार पैसे की गिरावट के साथ 81.34 प्रति डॉलर पर

ट्रोल होने के बाद चारू ने तस्वीरें डिलीट कर दी थी

Sushmita Sen’s brother private picture viral  : आपको बता दें कि चारू ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘मेरे अंगने में’ और जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। हाल ही में चारू और राजीव की एक ‘वाइन डेट’ की कुछ निजी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, बाद में उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया गया था। जानकारी के अनुसार दोनों ने अपनी ख़ुशी से तस्वीरें शेयर की थी। लेकिन ट्रोल होने के बाद चारू ने तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

यह भी पढ़े : इस स्कूल में नहीं बना सकते गर्लफ्रेंड, मोबाइल पर भी लगाई गई रोक

बाद में अहसास हुआ कि हम दोनों तो ट्रोल हो गए

RAJEEV SEN PRIVATE PICTURE VIRAL ON SOCIAL MEDIA : चारू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राजीव से उनकी और मेरी तस्वीरों को शेयर करने से इंकार किया था। उन्होंने कहा- हम जैसा फील करते हैं वही शेयर करते हैं । हम कोई भी फोटो शेयर करने से पहले डिस्कस नहीं करते। लेकिन हमें ये बाद में अहसास हुआ कि हम दोनों तो ट्रोल हो गए.’ जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने पति राजीव सेन से तस्वीरें शेयर करने की वजह से थोड़ी लड़ाई की थी। हालांकि ये खबर अभी की है बल्कि पुरानी है। लेकिन आज भी ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है।