रामायण के 'राम' ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द, बोले मुझे किसी सरकार से नही मिला सम्मान | 'Ram' of Ramayana has expressed its pain in social media, saying that my work did not get any respect from the government

रामायण के ‘राम’ ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द, बोले मुझे किसी सरकार से नही मिला सम्मान

रामायण के 'राम' ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द, बोले मुझे किसी सरकार से नही मिला सम्मान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:44 am IST

नई दिल्ली। रामानंद सागर के डायरेक्शन में बने 80 के दशक के सर्वप्रिय और फेसम धारावाहिक में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने अपना दुख जाहिर किया है। ​ट्वीटर के माध्यम से अरुण गोविल ने केंद्र और राज्य सरकारों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका ये दर्द कोई भी पुरस्कार और सम्मान न मिलने को लेकर है जो कि अब सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने चैलेंज किया एक्सेप्ट, गेंदा फूल गाने पर दी सिजलिंग पर…

अरुण गोविल ने ‘राम’ का रोल निभाया था और दीपिका चिखलिया सीता के किरदार में नजर आईं थीं। सीरियल में अरुण गोविल को उनके किरदार के लिए इतना पसंद किया गया कि लोगों ने उन्हें राम समझकर पूजना शुरू कर दिया था। उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ें: सीनियर एक्टर संजय मिश्रा ने शेयर किया लाजवाब वीडियो, कहा- ‘तब भी ना…

अपने काम को किसी पुरस्कार न मिलने और सरकार द्वारा नजरअंदाज करने पर अरुण ने ट्वीटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है, उनका यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा है, ‘चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है, मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहां तक कि मैं 50 साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया’।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में एक्ट्रेस हिना खान का है बुरा हाल, बोली ‘हम धीरे-धीरे पा…

आपको बता दें कि हाल ही में सीरियल के प्रसारण के बाद ही अरुण गोविल ट्विटर पर आए थे, उनके ट्विटर पर आने के बाद से वह और उनके फैंस लगातार एक्टिव हैंं, दुबारा दूरदर्शन पर रामायण के प्रसारण के बाद भी लोगों ने रामायण धारावाहिक को काफी पसंद किया है।