Rambha Car Accident: Salman Khan Actress Rambha's Daughter Injured in Car Accident

दर्दनाक सड़क हादसे की शिकार हुई सलमान खान की एक्ट्रेस, कार के उड़े परखच्चे, बेटी अस्पताल में भर्ती

Rambha Car Accident बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा दर्दनाक हादसे की शिकार हो गई है। हादसे में रंभा की बेटी को चोट आई

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:44 am IST

मुंबई: Rambha Car Accident भारतीय सिनेमा जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा दर्दनाक हादसे की शिकार हो गई है। हादसे में रंभा की बेटी को चोट आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रंभा अपनी बेटी को स्कूल से लेकर लौट रही थी इसी दौरान चौराहे पर दूसरी कार ने टक्कर मार दी। इस घटना की जानकारी खुद रंभा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

Read More: सलमान नहीं थे ऐश्वर्या का पहला प्यार, इस शख्स के साथ अभिनेत्री ने किया जमकर रोमांस… 

दूसरी कार ने मारी टक्कर

Rambha Car Accident रंभा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! बच्चों के साथ मैं और नैनी। हम सभी सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। इन तस्वीरों में एक रंभा ने कार और बेटी साशा की एक झलक दिखाई है। जो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है। उनके आसपास डॉक्टर नजर आ रहे हैं। वहींअन्य फोटो में उनकी कार नजर आ रही है, जो हादसे के बाद बुरी तरह डैमेज हो गई है।

Read More: ये क्या बोल गए नेता जी! अपने ही पूर्व पार्षद की खोली पोल, भरे मंच से लगाए करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप 

हॉस्पिटल में एडमिट है बेटी

रंभा ने कार की फोटोज शेयर करने के साथ हॉस्पिटल के रूम से अपनी बेटी की फोटो भी साझा की है। रंभा की बेटी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। रंभा ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके लिए प्रार्थना करें।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज से शुरू होगा धान खरीदी का महाभियान, 25 लाख से अधिक किसान बेचेंगे समर्थन मूल्य पर धान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

फैन्स कर रहे दुआ

रंभा की पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं और उनकी बेटी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। वहीं, कई लोग इस मुश्किल समय में रंभा को स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दे रहे हैं। रंभा की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। रंभा के एक्सीडेंट की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है।

Read More: दोपहर 11 बजे होगा राज्योत्सव का रंगारंग आगाज, 10 देश और राज्यों के जनजातीय कलाकार बिखेरेंगे संस्कृति की छटा

कौन है बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा?

रंभा भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक समय में बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम था। रंभा सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म में नजर आई थीं। उन्हें इस फिल्म से खास पहचान मिली थी। जुड़वा के अलावा रंभा ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के अलावा रंभा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers